ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

बुलेट मोटर साइकिल का ब्रेक टूटने पर बेकसूर युवक की कर दी हत्या, पत्नी पर भी जान लेवा हमला

गाजियाबाद। थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में मामूली विवाद में एक सोसाइटी में रहने वाले युवक की जान ले ली। इससे पहले हत्यारे ने मृतक युवक की पत्नी के सिर पर ईंट से प्रहार करके लहुलूहान कर दिया था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

यह मामला गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम के अनुकंपा ग्रीन सोसाइटी का है। यहां रहने वाला के.के. पांडे नाम का शख्स गार्ड से बहस कर रहा था कि सोसाइटी के अंदर उसकी बुलेट मोटर साइकिल का ब्रेक कैसे टूटा । इसी दौरान वहां सोसाइटी में रहने वाले प्रवेन्द्र चौधरी और उनकी पत्नी नीतू भी खड़े थे। गार्ड से बहस के दौरान के.के. पांडे अचानक से हमलावर हो गया और उसने नीतू चौधरी के सिर पर ईंट से वार कर दिया और उसके सिर से खून बहने लगा।

यह भी पढेंः महिला बैंक मैनजर को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा,किसान ने की थी एंटी करप्शन विभाग में शिकायत

पत्नी का सिर फटा देखकर प्रवेन्द्र चौधरी को गुस्सा आ गया और वह के के पांडे के पीछे उसके फ्लैट-186 ग्राउंड फ्लोर पर पहुंच गया। घर जाकर के.के. पांडेय ने अंदर से गेट बंद कर लिया। प्रवेन्द्र चौधरी ने जब दरवाजा खटखटाया तो के. के. पांडे ने दरवाजा खोल कर अचानक से प्रवेन्द्र चौधरी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। प्रवेन्द्र के परिजन लहुलूहान अवस्था में उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

सोसायटी में हुई घटना के बाद सोसायटी के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। वही मृतक के परिवार वाले भी गांव से यहां आ गये हैं। परविंदर यहां प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था तो।वही के.के. पांडे के बारे में बताया जा रहा है कि वह प्रिंटिंग प्रेस चलाता है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button