ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

महिला बैंक मैनजर को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा,किसान ने की थी एंटी करप्शन विभाग में शिकायत

उन्नाव : महिला बैंक अधिकारी ने किसान को बेवकूफ समझ कर किसान क्रेडिट कार्ड बनाने के लिए रिश्वत की मांग कर दी। किसान के सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बावजूद कई बार बैंक जाने के बाद भी जब उससे बार-बार महिला बैंक अधिकारी ने पैसे मांगे तो अधिकारी के व्यवहार से गुस्साये किसान ने बैंक अधिकारी द्वारा रिश्वत मांगने की शिकायत एंटी करप्शन विभाग में कर दी और उसे रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़वा दिया।

लखनऊ की एन्टी करप्शन विभाग के अधिकारियों की टीम ने सोहरामऊ थाना क्षेत्र स्थित आर्यावर्त ग्रामीण बैंक सोहरामऊ ब्रांच की बैंक मैनेजर पुष्पलता सिंह को दस हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। बैंक मैनेजर पुष्पलता सिंह को गिरफ्तारी किये जाने की यहां सोहरामऊ थाना में औपचारिकता पूरी करने के बाद एन्टी करप्शन विभाग की टीम आरोपी महिला बैंक प्रबंधक को अपने साथ लखनऊ ले गयी है।

यह भी पढेंःड्रग्स विभाग की छापेमारी, पचास लाख के नकली हेयर रिमूविंग साबुन और हेयर रिमूविंग पाउडर बरामद

बताया गया है कि बैंक मैनेजर पुष्पलता सिंह ने एक किसान से उसका किसान क्रेडिट कार्ड ( KCC) बनाने के लिए दस हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। कई बार बैंक जाने के बावजूद उससे लगातार रिश्वत देने के लिए बाध्य किया गया तो उसने लखनऊ एन्टी करप्शन के कार्यालय में जाकर अपनी शिकायत दर्ज करा दी।

किसान की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए बुधवार की शाम एन्टी करप्शन लखनऊ कार्यालय से आये अधिकारियों ने आर्यावर्त ग्रामीण बैंक मैनेजर पुष्पलता सिंह को 10 हजार रुपए की घूस लेते हुए को गिरफ्तार किया। महिला बैंक मैनेजर की गिरफ्तारी क्षेत्र में चर्चा बनी हुई है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button