न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood News Live Updates: जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे ये कपल

This couple will soon get married

Latest Bollywood News Live Updates: जैस्मीन भसीन और अली गोनी काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जबकि हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि, वे कब शादी करने की योजना बना रहे हैं, अली गोनी ने हाल ही में एक बड़ा संकेत दिया जब उन्होंने साझा किया कि वे इस साल शादी कर सकते हैं।

Also Read : Latest Entertainment News | News Watch India

अली गोनी इंस्टेंट बॉलीवुड से बात कर रहे थे जब उन्होंने बताया कि उनकी मां उन्हें और जैस्मीन को शादी करने के लिए कह रही हैं। उन्होंने आगे खुलासा किया कि हालांकि जैस्मीन भी तैयार हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक कुछ भी प्लान नहीं किया है। इसके बाद उन्होंने आगे कहा, “जैस्मिन तैयार है। ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं भी तैयार हूं।”  इसके बाद अली ने मुस्कुराते हुए कहा कि, जल्द ही लोगों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे इस साल शादी कर सकते हैं तब अली ने कहा, “शायद कुछ हो सकता है।”

अली गोनी और जैस्मीन भसीन का रोमांटिक रिश्ता कोई रहस्य नहीं है। उन्होंने बिग बॉस 14 में इसे आधिकारिक कर दिया था। दोनों अभिनेताओं के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की योजना की अफवाहें भी लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। हालाँकि, 2023 में, जैस्मीन ने शेयर किया कि वे जल्द ही शादी करने की योजना नहीं बना रहे हैं क्योंकि वे अभी अपने संबंधित करियर (Respective Careers) पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

Also Read : Latest Entertainment News | News Watch India

जैस्मीन ने कहा, “हमारी जल्द शादी करने का कोई प्लान नहीं है, क्योंकि हम दोनों बहुत अम्बिशयस हैं और हमारा ध्यान केवल अपने करियर पर है। अली और मैंने घोषणा की कि, हम कॉंफिडेंट हैं कि हम शादी कर रहे हैं। यह हमारी शादी के बारे में नहीं है और हम शादी नहीं कर रहे हैं। फिलहाल शादी की योजना नहीं है, क्योंकि हम बच्चे हैं।”

काम के मोर्चे पर, जैस्मीन भसीन ने दिल से दिल तक, दिल तो हैप्पी है जी और नागिन 4 जैसे कई सफल टेलीविजन शो में काम किया है। बिग बॉस के अलावा, जैस्मीन ने एक्शन रियलिटी शो, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया में भी भाग लिया। उन्होंने 2022 में फिल्म हनीमून से पंजाबी फिल्म उद्योग में भी अपनी शुरुआत की, जिसमें मुख्य भूमिका में गिप्पी ग्रेवाल भी नजर आए थे।

Also Read : Latest Entertainment News | News Watch India

जहां तक बॉलीवुड की बात है तो ऐसी चर्चा है कि जैस्मीन भसीन को एक बड़े बैनर ने साइन किया है और वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। हालाँकि, इस बारे में अभी तक कोई ऑफिसियल कन्फर्मेशन नहीं हुई है।

दूसरी ओर, अली गोनी डेली सोप “ये है मोहब्बतें” और “कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां” जैसे शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। साथ ही अली खतरों के खिलाड़ी और खतरा खतरा खतरा जैसे रियलिटी शो का भी हिस्सा रहे हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button