ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Video Viral: बकरे की दिखी अनोखी शिवभक्ती, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली: कानपुर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है. शहर के प्रसिद्ध आनंदश्रेवर मंदिर में आज आरती के दौरान आस्था का नया रूप देखने को मिला। मंदिर के द्वार पर एक बकरा भगवान शिव की आराधना करता नजर आया। घुटने के बल बैठकर वह भगवान शंकर को नमन कर रहा था। (Video Viral)

बकरे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मंदिर में मौजूद एक श्रद्धालु ने यह नजारा देखकर अपने कैमरे में कैद कर लिया. कानपुर के प्रसिद्ध शिव मंदिर आंनदेश्र्वर धाम में बीते दिनों आरती के दौरान जहां वहां पर भक्त लोग भगवान की शिव आराधना में तल्लीन थे तो उसी दौरान एक बकरा अपने आराध्य की आराधना में लीन दिखा. (Video Viral)

ये भी पढ़ें- Cow Funny Video: नहीं देखा होगा ऐसा गजब का नज़ारा, सड़क किनारे गाय ने किया ऐसा कारनामा, लोगों के उड़े होश

आरती के दौरान बकरा आगे के घुटनों के बल पर बैठकर भगवान के आगे अपना शीश झुकाते हुए दिखाई दे रहा है. आखिर आरती के दौरान इतनी देर तक बकरा कैसे आस्था में डूबा रहा इसको  लेकर लोग आश्र्चर्यचकित हैं? (Video Viral)

कानपुर में यह बकरा अब सुर्खियों का विषय बन गया है. हर कोई इस वीडियो को लेकर लोग अपनी प्रतिक्रिया देने के साथ और आगे फारवर्ड करने लगे. देखते ही देखते या वीडियो लाखों लोगों तक पहुंच गया है और सभी बकरे को शिवभक्त बताते हुए एक तरफ तारीफ कर रहे हैं. (Video Viral)

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button