Sliderन्यूज़

Viral Video: हैंगर में फंसी शख्स की जान, दोस्त बनाते रहे वीडियो…फिर जो हुआ

The life of a person trapped in the hangar, friends kept making videos… then what happened

Viral Video: वर्दी पहने एक शख्स है जिसके दोनों कंधों पर हैंगर लटके हुए हैं। बारिश में टहलते हुए उसके कंधों पर एक बड़ी कपड़े की रस्सी है। लेकिन गीली जमीन पर बैलेंस बनाने के चक्कर हैंगर लॉक हो जाता है।

जब कई बार कोशिश करने के बाद शख्स खुद अपनी गर्दन नहीं निकाल सका, तो वो अपने दोस्तों को इशारे से बुलाने लगा। लेकिन मदद करने की बजाय दोस्त उसका वीडियो बनाते रहे। हालांकि कुछ देर मशक्कत के बाद शख्स ने हैंगर से अपनी गर्दन बाहर निकाल ली।

बैलेंस बिगड़ते ही फंसी गर्दन

इंस्टाग्राम प्रोफाइल ‘thesmartlocalmy’ पर शेयर किया गया वीडियो कथित तौर पर मलेशिया का है। इंस्टाग्राम पर इसके कैप्शन में लिखा है, “सच्चे दोस्त पहले रिकॉर्ड ( record) करते हैं और हंसते हैं, फिर बाद में मदद करते हैं।”क्लिप में एक शख्स, जिसने यूनिफॉर्म (uniform) पहन रखी है, अपने दोनों कंधों पर हैंगर रखे नजर आ रहा है। उसके कंधों पर एक बड़ा हैंगर है और वह बारिश में टहल रहा है। हालाँकि, नम ज़मीन पर संतुलन बनाने की कोशिश करते समय आदमी की गर्दन हैंगर के बीच में फंस जाती है। वह अपनी गर्दन को हैंगर से निकालने के कई असफल प्रयास करता है।

https://www.instagram.com/reel/C9CrsuvsINN/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

मुसीबत में हंसते रहे दोस्त

वह शख्स वीडियो बनाने वाले अपने दोस्तों से मदद की भीख मांगता है। फिर भी, वे वीडियो बनाते समय हंसते रहते हैं। लेकिन आखिरकार, वह अपनी गर्दन हैंगर से हटा लेता है। वीडियो की बैकग्राउंड में लोगों को हंसते हुए सुना जा सकता है।

इस वीडियो को सबसे पहले जुलाई में टिकटॉक (TikTok) पर शेयर किया गया था, उसके बाद यह अन्य सोशल मीडिया (social media) साइट्स पर भी वायरल हो गया। इसे अभी तक 14 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और नेटिजन्स (Netizens) वीडियो (video) पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों को तड़प रहे शख्स के दोस्तों का हंसना पसंद नहीं आया। वहीं अन्य ने इस वीडियो (video) पर हंसने हुए इमोटिकॉन बनाए।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button