उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Loot with girl Student: सुबह ट्यूशन जा रही इंटर की छात्रा को तमंचा दिखाकर मोबाइल फोन लूटा

लुटेरे के फरार होने पर छात्रा गुंजन शर्मा ने आपने पिता मोहित कुमार शर्मा को घटना की जानकारी दी। परिजनों मौके पर पहुंचे। इससे बाद वे छात्रा को लेकर थाना कोतवाली शहर पहुंचे। वहां उन्होंने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इससे बावजूद पुलिस ने कई घंटे बाद भी लूट की घटनास्थल पर जाने की जहमत नहीं उठायी।

बिजनौर। जनपद में पुलिस की निष्क्रियता के चलते अपराधी बेलगाम हो रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार की सुबह घर से ट्यूशन जा रही एक इंटर की छात्रा से बदमाश ने तमंचा दिखाकर उसका मोबाइल फोन लूट (Loot with girl Student) लिया। घटना की जानकारी देने के बावजूद पुलिस समय पर मौके पर नहीं पहुंची। पुलिस की निष्क्रियता व सुस्ती को लेकर लोगों में रोष है।


शहर में दिन निकलते ही इंटर की छात्रा गुंजन शर्मा से स्कूटी सवार बदमाश ने फोन छीनकर ले गये। छात्रा ने लूट का विरोध किया तो लुटेरों ने उसे तमंचा दिखाकर भयभीत किया। घटना के समय छात्रा गुंजन शर्मा ट्यूशन पढ़ने जा रही थी।

यह भी पढेंः Budget 2023: आम बजट पर अमरोहा के चित्रकार ने कोयले से बनाये चित्रों में बजट पर दिया संदेश


लूट की यह घटना थाना कोतवाली शहर बिजनौर के झाड़ू बस अड्डे के पास हुई। आज सुबह करीब पौने सात बजे एक नकाबपोश स्कूटी सवार इसके बाद वह शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

लूट की सूचना पर मौके पर पहुंचे पीड़ित छात्रा के पिता व अन्य परिजन


लुटेरे के फरार होने पर छात्रा गुंजन शर्मा ने आपने पिता मोहित कुमार शर्मा को घटना की जानकारी दी। परिजनों मौके पर पहुंचे। इससे बाद वे छात्रा को लेकर थाना कोतवाली शहर पहुंचे। वहां उन्होंने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इससे बावजूद पुलिस ने कई घंटे बाद भी लूट की घटनास्थल पर जाने की जहमत नहीं उठायी। घटना के बाद से अन्य छात्राओं के अभिभावक भी चिंतित हैं ।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button