SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: शरारती दोस्तों की खुराफाती दोस्ती, तेज रफ्तार ट्रैक्टर के साथ खेलते हुए बाल-बाल बचे दो बच्चे

The mischievous friendship of mischievous friends, two children had a narrow escape while playing with a speeding tractor.

बचपन की शरारतें और खुराफातें अक्सर दोस्तों के बीच की मजबूत दोस्ती का प्रतीक होती हैं। ऐसी ही एक घटना में दो दोस्त, जिनमें से एक थोड़ा ज्यादा शरारती और दुस्साहसी है, जबकि दूसरा भी शरारतों में पीछे नहीं है, लेकिन चीजों को थोड़ा समझता है। दोनों बच्चे एक साथ मिलकर कुछ ऐसा करते हैं जो देखने में मजेदार लगता है लेकिन खतरनाक भी साबित हो सकता था।

वीडियो में दिखी खतरनाक शरारत

वीडियो में देखा जा सकता है कि ये दोनों बच्चे एक ट्रैक्टर पर सवार हैं। उनमें से एक बच्चा ट्रैक्टर चला रहा है, जबकि दूसरा ट्रैक्टर पर बैठकर इस शरारत का पूरा आनंद ले रहा है। ट्रैक्टर चलाने वाला बच्चा ट्रैक्टर को बहुत तेज गति से दौड़ा रहा है। उसकी शरारत यहीं खत्म नहीं होती; वह ट्रैक्टर को अचानक मोड़ देता है, जैसे कि वह कोई स्टंट दिखा रहा हो।

पलटी खा गया ट्रैक्टर, बाल-बाल बचे बच्चे

ट्रैक्टर की तेज रफ्तार और अचानक मोड़ के चलते ट्रैक्टर नियंत्रण से बाहर हो जाता है और पलट जाता है। पलटते ही ट्रैक्टर कुछ दूरी तक सरकता है और फिर खुद-ब-खुद उठकर भागने लगता है। इस अप्रत्याशित स्थिति में बच्चे भी ट्रैक्टर से नीचे गिर जाते हैं। लेकिन किस्मत ने उनका साथ दिया, और ट्रैक्टर उनके शरीर पर नहीं गिरा। यदि ऐसा होता तो यह शरारत जानलेवा साबित हो सकती थी।।

ट्रैक्टर के पीछे दौड़ते बच्चे

जब ट्रैक्टर पलटने के बाद अपने आप भागने लगता है, तो बच्चों की हड़बड़ाहट बढ़ जाती है। वे फौरन उठते हैं और भागते हुए ट्रैक्टर के पीछे-पीछे दौड़ने लगते हैं। इस दृश्य को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि बच्चों के मन में डर के बजाय इस खतरनाक शरारत का रोमांच अधिक था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे देखकर हैरान हैं और बच्चों की शरारतों पर मुस्कुरा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे 23 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- “बच्चे तो बड़ी हैवी ड्राइवर निकले भाई।” दूसरे ने लिखा- “कुछ नहीं यार, नानी के घर आया था, मामा का ट्रैक्टर मिल गया, सोचा थोड़ा बदमाशी कर लूं।” तीसरे ने लिखा- “ये हैं देसी बालक, गांव के।”

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button