उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

UP Bijnor News: नवनियुक्त सपा जिला अध्यक्ष पार्टी के कार्यकर्ताओ और नेताओं को करेंगे एकजुट

The newly appointed SP district president will unite the party workers and leaders

UP Bijnor News: समाजवादी पार्टी में गुटबंदी को लेकर पार्टी की खूब फजीहत हो रही थी। सपा के कुछ नेता अलग अलग गुट बनाकर काम कर रहे थे, जिसके चलते आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को इसका नुकसान हो सकता था। इसको देखते हुए बिजनौर के समाजवादी पार्टी के कुछ पुराने कार्यकर्ताओं ने 2024 नगीना लोकसभा सीट से प्रत्याशी की हार तक का मामला पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तक पहुंचा था।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिजनौर के कर्मठ व जुझारू साफ़ छवी व्यवहार कुशल युवा नेता एवं इमानदार कार्यकरता शेख जाकिर हुसैन को बिजनौर का नवनियुक्त जिला अध्यक्ष मनोनीत किया है। समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष शेख जाकिर हुसैन ने पार्टी से नाराज नेताओं और कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम शुरू कर दिया है और उन्होंने कहां है, आने वाले 2027 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी पूरे बहुमत के साथ अपनी जीत दर्ज करेगी। शेख जाकिर हुसैन ने समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर प्रतिदिन बैठना शुरू कर दिया है। वह समाजवादी पार्टी को और मजबूत बनाने में जुट गए हैं। वहीं उन्होंने कहा जो भी समाजवादी पार्टी के लोग हैं उनको सबको एकजुट किया जाएगा। उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जमकर प्रशंसा की है। उन्होंने आगे कहा वह किसी भी तरह से किसी भी कार्य कर्ताओं व नेताओं को आपस में नाराज नहीं होने देंगे। ना ही किसी के साथ भेदभाव किया जाएगा। उनका यही प्रयास रहेगा सब मिलजुल कर एकजुट होकर समाजवादी पार्टी की नीतियों पर काम करें।

पार्टी को और मजबूत बनाएं,समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष शेख जाकिर हुसैन के जिला अध्यक्ष बनते ही पार्टी के जिला कार्यालय में भी बहारें फिर से लौट आई है। वह अपने कार्यालय में प्रतिदिन सुबह 11:00 बजे पहुंच जाते हैं,और सभी समस्याओं पर विचार विमर्श करते हैं सभी की राय लेते हैं।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button