ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shehzada First Look: इस साल नहीं रिलीज होगी ‘शहजादा’, कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक देख फैंस हुए बेताब

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन की आनेवाली फिल्म ‘शहजादा’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. कार्तिक इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रहे हैं. उनकी पिछली फिल्म भूल-भुलैया खूब पसंद की गई थी. लोगों को कार्तिक के काम और लुक ने उनका दीवाना बना दिया है. कार्तिक अपनी दूसरी फिल्म के साथ वापस आ गए हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘शहजादा’ से अपना पहला लुक शेयर किया और फिल्म की नई रिलीज की तारीख की भी घोषणा की.

भूल भुलैया 2 को बॉक्स ऑफिस पर मिली शानदार सफलता के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन इस वक्त सबके दिलों पर राज कर रहें हैं. अपने काम और अच्छे व्यवहार के वजह से जनता का दिल जीत चुके कार्तिक आर्यन इस वक्त अपनी आगामी फिल्म शहज़ादा के तयारी में लगें हुए हैं.  इस फिल्म के लिए जानकारी सामने आ रही है कि उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट निर्माताओं ने आगे बढ़ा दिया है और अब ये फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी. सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन ने खुद अपनी आने वाली फिल्म शहज़ादा के रिलीज़ डेट की के बारे में जानकारी दी है.  इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा ‘शहजादा की घर वापसी, 10 फरवरी, 2023 को हो रही है.’

ये भी पढ़ें- ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर Shamshera को लेकर ऋषि कपूर ने बेटे को दी थी चेतावनी, कहा था- ‘पछताएगा तू’

रॉकी और रानी के साथ होगी क्लैश

कार्तिक आर्यन ने बताया कि  उनकी फिल्म शहजादा 10 फरवरी को वैलेंटाइन सप्ताह के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं इसी दिन करण जौहर की भी फिल्म फैमिली ड्रामा फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पहले से ही रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. अब ये देखना होगा कि  कार्तिक बॉलीवुड के खिलजी कहे जाने वाली अभिनेता रणवीर सिंह को टक्कर दे पाते हैं या नहीं.

तेलुगु फिल्म का रीमेक है शहज़ादा

ये फिल्म साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगडे की तेलुगु फिल्म आल्हा वैकुंठपूर्मुलु का रीमेक है. पहले कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की ये फिल्म 4 नबंवर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी. लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है.

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो कार्तिक बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. अभिनेता जल्द ही शशांक घोष के निर्देशन में बनी रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ में अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलया फर्नीचरवालाके साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. साथ ही कार्तिक ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘लुका छुपी 2’ में नजर आ सकते है.  

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button