ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shamshera को लेकर ऋषि कपूर ने बेटे को दी थी चेतावनी, कहा था- पछताएगा तू

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनो अपने आगामी फिल्म “शमशेरा” के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं. वह इस फिल्म में दो किरदार निभाएंगे. 2022 उनके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण साल है.  इस साल उनकी दो मूवी लाइन में है. “शमशेरा” के बाद अब वह अपने आने वाले फिल्म “ब्रम्हास्त्र” के लिए तयार हैं.

रणबीर कपूर की अगली फिल्म “शमशेरा” 22 जुलाई को थियटर्स में रिलीज होगी. इसमें रणबीर के साथ संजय दत्त और वाणी कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म के ट्रेलर पर जमकर प्यार लुटाया गया है. इस फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म लोगों को  भर-भरकर एंटरटेन किया है.

रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शमसेरा में एक्शन, कॉमेडी, रोमांस सब कुछ है, लेकिन मेरे लिए जो सबसे चैलेजिंग रहा वो एंग्रेशन दिखाना. उन्होंने बताया मैंने कभी एग्रेशन रोल नहीं किया मेरा स्वभाव भी काफी सॉफ्ट स्वभाव और तमीज से बोलने वाला इंसान हूं. शमसेरा करने से पहले उनके डैडी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने उन्हें बहुत तगड़ी वार्निंग दी थी. ऋषि जी करण के साथ फिल्म ‘अग्निपथ’ (2012) में काम कर चुके थे.

ये भी पढ़ें- साड़ी में बोल्ड हुई Malaika Arora, तस्वीरें देख आप आप भी नहीं हटा पाएंगे नजरें

करण ने उनसे रौफ लाला का नेगेटिव किरदार जिस शानदार तरीके से करवा डाला, उसे देखकर जनता को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ था. अब करण ने अभी तक रोमांटिक रोल्स में नजर आए रणबीर को स्क्रीन पर डाकू बना दिया है. बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए रणबीर ने कहा, “उन्होंने मुझे वार्निंग देते हुए कहा था- ‘तू बहुत पछताएगा. करण मल्होत्रा बहुत सख्त डायरेक्टर है. बहुत सारे टेक्स लेता है. बड़ा तड़पाता है. तो तैयार रहना!’ आज जब हम फिल्म देखते हैं तो लगता है वो मेहनत वसूल हो गई. हालांकि, उनकी फिल्म पर काम करना बुरे सपने बुरे सपने जैसा था. इस फिल्म के किरदारों के लिए शारीरिक रूप से सबसे ज्यादा थका देने वाला था. हम धूल से सने हुए थे. मुंबई की कड़ी गर्मी में ऊनी कपड़ों में शूट कर रहे थे. मेरी घनी दाढ़ी भी थी. हमें एक्शन करना था. तो ये बहुत मुश्किल था. रणबीर कपूर ने पिता को याद करते हुए कहा कि काश मेरे पिता इस फिल्म को देखने के लिए जिंदा होते. रणबीर कपूर ने अपने करियर में ज्यादातर सिंपल किरदार ही अदा किए हैं, जिनमें उनकी छवि चॉकलेटी या चुलबुले मस्तमौला लड़के की रही। हालांकि, संजू के बाद यह छवि बदली, लेकिन अब जब वह एक्शन हीरो की छवि बनाने के लिए तैयार हैं.

फिल्म के बारे में बात करें तो, इसमें रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर (Vani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) मुख्य भूमिकाओं में हैं. ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है.   

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button