उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Flight Landing Issue: राहुल गांधी की फ्लाइट के लैंडिंग मामले में कांग्रेस नेता अजय राय के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कांग्रेस नेता अजय राय के खिलाफ वाराणसी के फूलपुर थाने में दर्ज मामले में कांग्रेस नेता अजय राय पर अफवाह फैलाने और मानहानि का आरोप लगाया गया है। यह मामला एयरपोर्ट डायरेक्टर की तहरीर पर दर्ज हुआ है।बता दें कि गत 13 फरवरी को राहुल गांधी का वाराणसी दौरा था। एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार राहुल गांधी की फ्लाइट के लिए फ्लाइट ऑपरेटर द्वारा दौरा किया गया था। इसके बाद उनकी फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया था।

वाराणसी। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी की फ्लाइट के लैंडिंग मामले में कांग्रेस नेता अजय राय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। अजय राय के विरुद्ध कई गैर जमानती धाराओं में मामला दर्ज होने पर उनकी गिरफ्तारी तलवार लटक गयी है। इतनी ही नहीं गिरफ्तारी के बाद अजय राय का जेल जाना भी तय माना जा रहा है।

वाराणसी स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतराष्ट्रीय अड्डा


कांग्रेस नेता अजय राय के खिलाफ वाराणसी के फूलपुर थाने में दर्ज मामले में कांग्रेस नेता अजय राय पर अफवाह फैलाने और मानहानि का आरोप लगाया गया है। यह मामला एयरपोर्ट डायरेक्टर की तहरीर पर दर्ज हुआ है। बता दें कि गत 13 फरवरी को राहुल गांधी का वाराणसी दौरा था। एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार राहुल गांधी की फ्लाइट के लिए फ्लाइट ऑपरेटर द्वारा दौरा किया गया था। इसके बाद उनकी फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया था।

यह भी पढेंः Nikki Yadav Murder: मुख्य आरोपी साहिल के पिता व भाईयों सहित पांच गिरफ्तार, पत्नी के मायके में भी सन्नाटा
इस मामले में कांग्रेस नेता अजय राय ने एयरपोर्ट अथॉरिटी और जिला प्रशासन पर फ्लाइट लैंडिंग न होने देने का आरोप लगाया था । अजय राय ने ट्विटर पर वीडियो जारी करते हुए इस मामले को साजिश करार दिया था। इसके बाद इस मामले को लेकर कांग्रेस ने कई तरह के जिला प्रशासन व एयर अथॉरिटी पर मनगढंत आरोप लगाये थे।


इस प्रकरण में मामले की जांच में अजय राय के आरोपों को खारिज करते हुए उन पर प्रशासन व एयरपोर्ट अथॉरिटी को बदनाम करने के लिए झूठ आरोप करना पाया गया। इसके बाद एयरपोर्ट डायरेक्टर ने अजय राय के बदनाम के बाद वाराणसी के थाना फूलपुर में तहरीर दी। इसके बाद ही कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज हुआ।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button