ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

केवल 49 रुपये में ले सकेंगे डेटा और कॉल के फायदे, ये कंपनी दे रही ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी

नई दिल्ली: लोग मोबाइल रिचार्ज के मंहगे होने के बाद से काफी ज्यादा परेशानी झेल रह हैं.  हर महीने मंहगा रिचार्ज घर का बजट बिगाड़ देता है. Jio, Airtel और Vodafone Idea (Vi) के Prepaid Plans पहले से काफी महंगे हो गए हैं. सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL भी अपने अन्य टेलिकॉम कंपनियों से पीछे नहीं है. BSNL भी आए दिन यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सस्ते और बेहतर प्लान बाजार में उतार रही है. BSNL यूजर्स को अपनी सुविधा और जरूरत के हिसाब से कई शानदार प्लान मिल जाएंगे. अच्छी बात यह है कि BSNL यूजर्स को सस्ते प्लान में कई बेनिफिट्स भी मिलेंगे.

BSNL का एक 49 रुपये का Prepaid Plan भी है. ये काफी अफोर्डेबल प्लान है.  ये प्लान उन लोगों के लिए काफी बेहतरीन है जो मोबाइल सर्विस का उपयोग काफी ज्यादा नहीं करते हैं. BSNL का 49 रुपये वाला प्लान 100 मिनट्स वॉयस कॉलिंग और 1GB मोबाइल डेटा के साथ आता है. इस सर्विस के साथ आपको 20 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. इस प्लान के जरिए यूजर्स 20 दिन तक अपने सिम को एक्टिव रख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- भारत में कल लॉन्च हो रहा Pebble Spark SmartWatch, जानें इसके दाम और शानदार फीचर्स

आपको बता दें कि अभी आपको BSNL के साथ केवल 3G की सर्विस मिलेगी. अगर सबकुछ ठीक रहा आपको एक महीने के बाद BSNL 4G सर्विस भी मिलने लगेगी. Airtel और Vodafone Idea (Vi) दोनों यूजर्स को 49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान ऑफर करते थे. लेकिन, अब इस प्लान इन कंपनियों ने बंद कर दिया है.  टैरिफ हाइक के बाद इन प्लान्स को बंद किया गया. ऐसे में Bharti Airtel और Vodafone Idea के यूजर्स के लिए ये प्लान उपलब्ध नहीं है. लेकिन, BSNL के यूजर्स के लिए ये सस्ता प्रीपेड प्लान उपलब्ध है. ये एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है. 

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button