ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Brahmastra Record: Worldwide Box Office पर इस फिल्म ने रचा इतिहास, एक्टर ने सिनेमा हाल पहुंच किया फैंस को सरप्राइज

नई दिल्ली: बॉयकॉट ट्रेंड और ख़राब रिव्यू के बावजूद ब्रहमास्त्र (Brahmastra) ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला दिया है। भारत ही नही बल्कि ये फ़िल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी नंबर 1 पर रहने वाली पहली फिल्म बनी है।

ये करके फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक रिकॉर्ड बना लिया है। फ़िल्म रिलीज़ होने से पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म ब्रहमास्त्र (Brahmastra) को बहुत सी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। लेकिन इन सब के बावजूद पहली बार ऐसा हुआ है कि कोई बॉलीवुड फ़िल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर नंबर वन अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है।

रणबीर कपूर ने सिनेमा फैंस को सरप्राइज
ब्रहमास्त्र (Brahmastra) की कामयाबी पर फ़िल्म के कलाकार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और निर्देशक अयान मुखर्जी काफ़ी खुश नज़र आ रहे हैं। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद खुशी जाहिर करने के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अयान मुखर्जी फैंस को सरप्राइज करने सिनेमा हॉल पहुंच गए। वहां जाकर रणबीर ने फैंस के साथ सेल्फी ली और बातचीत भी की, जिसमे उन्होंने मूवी के कलेक्शन के बात की।

सोशल मीडिया पर रणबीर का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि पैपराजी रणबीर से फैंस को ख़ास मैसेज देने को कह रहे हैं। इसके बाद रणबीर अपने फैंस से कहते हैं ऑडियंस का जो प्यार मिला है, उससे बड़ा कोई ब्रहमास्त्र (Brahmastra) नही है।

आलिया ने भी दिखाई अपनी खुशी
इसके बाद रणबीर अयान की तरफ़ देखते हुए कहते है हम बहुत ज्यादा प्राउड और खुश महसूस कर रहे हैं। अयान की डेडीकेशन और मेहनत जैसा मैंने लाइफ में कभी नहीं देखा, दिल से शुक्रिया करता हूं। हम यही चाहते है कि आप फिल्म देखकर एंटरटेन हों, हंसे, रोएं। सिनेमा में वापसी करके हम काफ़ी खुश हैं।

यह भी पढ़ें: Asia Cup Final: Sri Lanka की जीत से पहले भारतीयों के साथ क्यों हुआ इतना बुरा सुलूक?

ब्रहमास्त्र ने बनाया रिकार्ड
ब्रहमास्त्र (Brahmastra) अब तक वर्ल्डवाइड 210 करोड़ के करीब और भारत में 200 करोड़ के क़रीब का बिजनेस कर चुकी है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमे ब्रहमास्त्र ले लिए फैंस की ऐसी दीवानगी दिखी की उनके लिए रात को ढाई बजे मूवी के स्पेशल शो चलाए जा रहे हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button