न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Haseen Dillruba 2: ‘हसीन दिलरूबा’ की OTT पर रिलीज डेट से माहौल हुआ कातिलाना !

The release date of 'Haseen Dilruba' on OTT has created a deadly atmosphere!

Haseena Dillruba 2: 2021 में कोरोना के दौरान रिलीज हुई पिल्म “हसीन दिलरुबा” की भारी सफलता के बाद, इसका अगला भाग और धमाल मचाने की तैयारी में है। तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल स्टारर फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरूबा’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। जानें कब और कहां रिलीज होगी ये फिल्म।

आपको बता दें , तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल अभिनीत “फिर आई हसीन दिलरुबा” का टीज़र वीडियो सामने आया है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इसके टीजर के साथ ही बता दिया है कि ये फिल्म किस OTT प्लैटफॉर्म (Platform) पर और किस दिन रिलीज होने जा रही है।

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ 9 अगस्त, 2024 को ओवर-द-टॉप (OTT) पर रिलीज के लिए तैयार है, जैसा कि फिल्म के टीजर से पता चलता है। इस फिल्म का लुत्फ नेटफ्लिक्स पर उठाया जा सकता है। इसका टीजर शेयर करते हुए लिखा गया है, ‘9 अगस्त की हसीन शाम, दिलरुबा के नाम।’

9 अगस्त आएगा जानलेवा मानसून

टीजर में तापसी का पोस्टर दिखाई देता है और उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “9 अगस्त को जानलेवा मानसून आएगा। खून टपकेगा।” वहीं, विक्रांत मैसी के पोस्टर पर लिखा है, “9 अगस्त की खूबसूरत रात, दिलरुबा के साथ।”

‘9 अगस्त को दिल पिघलेंगे और प्यार का जहर पीएंगे

इसके अलावा सनी कौशल के पोस्टर पर लिखा है, ‘9 अगस्त को दिल पिघलेंगे, और प्यार का जहर पीएंगे।’ टीजर के आखिर में लिखा है- हसीन दिलरुबा सबको प्यार का पाठ पढ़ाने वापस आ गई है।

फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का दूसरा पार्ट

‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ प्यार, धोखे और अपराध की दिल दहला देने वाली कहानी बताई जा रही है। इसे 2021 में कोरोना के दौरान रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म को भी लोगों ने खूब पसंद किया था।

तीसरी बार दिखने वाला है इस तिकड़ी का काम

कलर येलो प्रोडक्शंस, तापसी पन्नू और लेखिका कनिका ढिल्लों की तिकड़ी “हसीन दिलरुबा” और “मनमर्जियां” की अपार सफलता के बाद “फिर आई हसीन दिलरुबा” में तीसरी बार एक साथ नजर आएगी। निर्माता भूषण कुमार भी इस त्रिमूर्ति में शामिल हो गए हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button