खेलट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Sania Mirza-Shoaib Malik: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच चल रही है अनबन, तलाक के लिये शोएब ने कही ये बड़ी बात

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के बीच काफी समय से तलाक को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. हालांकि दोनों अभी इस बात पर चुप्पी साधे हुए हैं.

नई दिल्ली: स्टार कपल भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच आखिर चल क्या रहा है. इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. ऐसा माना जा रहा है पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Sania Mirza-Shoaib Malik) और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के बीच काफी समय से तलाक को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. हालांकि दोनों अभी इस बात पर चुप्पी साधे हुए हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि,कानूनी अड़चने उन्हें कथित तौर पर इसे आधिकारिक बनाने से रोक रही है. इस बीच शोएब ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

शोएब ने तलाक पर कही ये बात

आखिकार अपने तलाक को लेकर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Sania Mirza-Shoaib Malik) ने चुप्पी तोड़ते हुए साफ कर दिया है कि ये उनका निजी मामला है. इसके लिये उन्हे अकेला छोड़ देना चाहिये. इसी के साथ उन्होंने यह भी कही कि वो दोनों अलग होने के बारे में किसी भी सवाल का जबाव नहीं देंगे. ऐसे में कहा जा सकता है कि कपल अपने तलाक बारे में सूचना देने में सक्षम नहीं है .क्योंकि को कानूनी दांव-पेंच का सामना कर रहे हैं. जिसके लिये उन्हें कुछ प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को एक साथ समेटने की जरूरत है. जिसमें ‘द मिर्जा मलिक ‘ OTT शो भी शामिल है.

ये भी पढ़ें- Sidharth-Kiara Wedding: जनवरी में ये कपल ले सकते हैं सात फेरे, वेन्यू और गेस्ट की भी लिस्ट हो गई है कन्फर्म, जाने पूरी डिटेल्स!

कपल की 2010 में शादी हुई थी

आपको बता दें कि, शोएब मलिक और सानिया मिर्जा (Sania Mirza-Shoaib Malik) ने पहले 5 महीने तक डेटिंग करने के बाद 2010 में शादी की थी.जबकि 30 अक्टूबर 2018 में इन्होंने एक बेटे इजहान मिर्जा मलिक को जन्म दिया था. ऐसा माना जा रहा है कि शादी के कुछ साल बाद ही शोएब मलिक को पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा उमर से प्यार हो गया था. जिसे लेकर सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच अब तलाक की बात सामने आ रही हैं.

हालांकि आयशा ने पूर्व क्रिकेटर के साथ लिंकअप की अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.आयशा ने सोशल मीडिया साझा करते हुए कहा कि, शोएब अपनी पत्नी के साथ खुश है. जिसका वो सम्मान करती है. हालांकि आयशा ने यह भी कहा कि,वह शोएब की अच्छी दोस्त है. अब देखना है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अपने रिश्तों को लेकर कब अपनी बात सार्वजनिक करते हैं.

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button