ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Sidharth-Kiara Wedding: जनवरी में ये कपल ले सकते हैं सात फेरे, वेन्यू और गेस्ट की भी लिस्ट हो गई है कन्फर्म, जाने पूरी डिटेल्स!

कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth-Kiara Wedding) ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नही दिया है लेकिन सूत्रों की मानें तो दोनो अगले साल के पहले ही महीने में शादी के बंधंन में बंध जाएगें।

नई दिल्ली: बॉलीवुड में आज के समय में शादी से पहले कपल अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना ज़्यादा पसंद करते हैं और कुछ सालो से बॉलीवुड का ट्रेंड बन गया है। चाहें विक्की-कटरीना की शादी हो या फिर विराट-अनुष्का की शादी हो। शादी से पहले किसी को भी कानो-कान ख़बर भी नही हुई थी। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड में एक बार फिर से होने वाला है क्योकि फिल्मी जगत के शेरशाह कपल यानि कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth-Kiara Wedding) अगले साल के शुरुआत में सात फेरे ले सकते हैं। उनके शादी का वेन्यू कन्फर्म हो गया है और गेस्ट लिस्ट भी तैयार हो रहा है।

इस जगह लेगें सात फेरे

कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth-Kiara Wedding) ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नही दिया है लेकिन सूत्रों की मानें तो दोनो अगले साल के पहले ही महीने में शादी के बंधंन में बंध जाएगें। इसके लिए कपल ने वेडिंग वेन्यू भी डिसाइड कर लिया है। इंडिया टूडे के खबरों के अनुसार, कपल की शादी मुम्बई और दिल्ली के बीच चंढ़ीगढ़ के से होगी क्योकि एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का पूरा परिवार वहीं रहता है। सिद्धार्थ और कियारा की शादी की डेट अभी सामने नही आई है लेकिन बता दें उनके शादी की जगह तय हो गई है।

चंढ़ीगढ़ के ऑबराय सुखविलास होटल में दोनो की शादी होना तय हुआ है जो कि दोनो के परिवारों के लिए सहज होगा। शादी की सभी रस्मों के लिए ये जगह लिस्ट में सबसे ऊपर रखा गया है। इसके अलावा कियारा और सिद्धार्थ मुम्बई में फिल्मी जगत के सितारों और दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन की पार्टी देगें।

यह भी पढ़ें: Katrina-Vicky Wedding Anniversary: फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सिरी पर कैट ने विक्की के लिए लिखी दिल की बात, जानें क्या कह गईं एक्ट्रेस

ये हो सकती है वेडिंग लिस्ट

रिपोर्ट्स की ताजा अपडेट के अनुसार, कपल की शादी की लिस्ट में सबसे ऊपर उनके करीबी का नाम करण जौहर का नाम हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर की ही फिल्म में पहली बार नज़र आए थें। इसके अलावा कपल की शादी में विक्की कौशल, कटरीना कैफ, वरुण धवन, जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह भी निमंत्रित होगें। कपल की शादी में उनके कुछ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर फ्रेंड्स भी शामिल होगें। वहीं, अश्विनी यार्डी का नाम भी पक्का है, जिन्हें कपल के क्लोज बताया जा रहा हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button