SliderSocial Mediaचटपटीट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Reel Craze: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ “घर के क्लेश” का वीडियो, लाखों ने देखा और हज़ारों ने किया लाइक

The video of "Ghar Ke Kalesh" went viral on social media, millions watched and thousands liked it.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर “घर के क्लेश” नाम के अकाउंट से शेयर किए गए एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 9 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसे 4700 लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं, जिनमें से कुछ कमेंट्स ने सबका ध्यान खींचा है।
वीडियो का विवरण


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की बीच सड़क पर रील बनाते हुए हादसे का शिकार हो जाती है। लड़की एक बाइक से टकरा गई, जिससे बाइक सवार गिर पड़ा। दूसरा बाइक सवार भी मुश्किल से बचा। हादसे के बाद भी लड़की डांस करना बंद नहीं करती और बाइक सवार उसका इंतजार करते हैं।लोग इस वीडियो में लड़की के लापरवाह व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह केवल सोशल मीडिया पर लाइक्स और व्यूज के लिए ऐसा कर रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
यूजर्स की प्रतिक्रियाएं
वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “कुछ भी हो जाए छपरीगिरी नहीं रुकनी चाहिए।” यह कमेंट उस स्थिति की ओर इशारा कर रहा है जहां लोग किसी भी हाल में मनोरंजन से पीछे नहीं हटते।
दूसरे यूजर ने लिखा, “इधर एक आदमी गिर गया और ये लड़की नाचे ही जा रही है और तो और ऊपर से वीडियो भी बनवा रही है।” इस कमेंट ने कई लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या सोशल मीडिया पर फेम पाने की होड़ में हम अपनी मानवीयता को भूलते जा रहे हैं।
तीसरे यूजर ने लिखा, “किसी की जान जाए, पर नाच ना जाए।” इस कमेंट ने वीडियो पर एक गंभीर सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या किसी की परेशानी या दुःख के समय भी हमें मनोरंजन की जरूरत है?
वीडियो पर सामाजिक प्रभाव
इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक बहस छेड़ दी है कि क्या हमारे मनोरंजन की जरूरतें इंसानियत से ज्यादा महत्वपूर्ण हो गई हैं? क्या हम सोशल मीडिया पर लाइक और फॉलोवर्स के लिए अपनी संवेदनशीलता को भूलते जा रहे हैं?
अंत में
यह वीडियो और उस पर आई प्रतिक्रियाएं हमें यह सोचने पर मजबूर करती हैं कि हम किस दिशा में जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर फेम और पॉपुलैरिटी की होड़ में हम अपनी मानवता और संवेदनशीलता को खोते जा रहे हैं। यह समय है कि हम अपनी प्राथमिकताओं पर विचार करें और सुनिश्चित करें कि हमारा मनोरंजन किसी की तकलीफ का कारण न बने।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button