उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

UP Jhansi News: आर्मी से रिटायर्ड सूबेदार मेजर के घर चोरों ने बोला धावा, आभूषण सहित ले गए 20 लाख की नगदी

Thieves raided the house of a retired Subedar Major from the Army and stole jewellery and cash worth Rs 20 lakh

UP Jhansi News: खबर झांसी के प्रेम नगर क्षेत्र के अंतर्गत पढ़ने वाले हंसारी चौकी के न्यू गोविंद नगर से है, जहां पर रिटायर्ड सूबेदार मेजर के सूने घर में चोरों ने धावा बोलकर सोने और चांदी के आभूषण और नगदी सहित 20 लाख की चोरी कर की घटना को अंजाम दिया। वही घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

आपको बता दें कि न्यू गोविंद नगर में रहने वाले रिटायर्ड सूबेदार मेजर संतोष कुमार शुक्ला 2021 में आर्मी से रिटायर हुए हैं और वह बांदा जिले के थाना तिंदवारी के गांव छापर के रहने वाले हैं। 2021 में उन्होंने एक प्लॉट खरीदा था जो 2022 में बनकर तैयार हुआ जिसमें संतोष कुमार शुक्ला और उनका परिवार रहता है।

संतोष शुक्ला के अनुसार वह अपने परिवार के साथ पैतृक गांव बांदा गया हुआ था और घर पर ताला लगा हुआ था। वही पड़ोसियों द्वारा सूचना दी गई कि घर का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद संतोष शुक्ला द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी। तथा मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जब देखा तो घर के दरवाजे टूटे हुए थे तथा घर का सामान बिखरा हुआ था। वही चोरी की सूचना पर पहुंचे मकान मालिक संतोष शुक्ला द्वारा बताया गया कि, उसके घर में चोरों द्वारा लगभग 20 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है जिसमें कुछ नगदी तथा सोने चांदी के आभूषण भी शामिल है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button