ट्रेंडिंगधर्म-कर्म

Aaj Ka Rashifal: इन राशिवालों के लिए आज का दिन रहेगा शुभ, आय के साथ लव लाइफ भी रहेगी बेहतर

नई दिल्ली: आज के राशिफल (Aaj Ka Rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। व्यवसायी नई योजनाओं और साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। वेतनभोगी लोग बैठकों में भाग लेंगे जिससे उन्हें तरक्की मिलेगी। आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal) पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। ग्रहों की चाल से आने वाला सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है तो कुछ राशि वालों (Aaj Ka Rashifal) को सावधान रहने की आवश्यकता है। जानें किन आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal) वालों के लिए 19 सितंबर 2022 का दिन खास है?

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपका अच्छा व्यवहार आपके आसपास के लोगों को खुश करेगा। साथ ही आपकी अच्छी छवि लोगों के सामने चमकेगी। समाज में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। ऑफिस का काम समय पर पूरा हो सकता है। किसी मित्र की मदद से आपके कुछ निजी काम पूरे होंगे। आपको आर्थिक लाभ भी मिल सकता है। कुछ मामलों में आपको अधिकारियों से मदद मिल सकती है। गणेश जी को रोली का तिलक लगाएं, मित्रों से संबंध मजबूत होंगे।

वृषभ राशि

आज काम और साहित्य में आपकी रुचि जागृत होगी। किसी भी प्रकार की नकारात्मक भावना को अपने मन में प्रवेश न करने दें। किसी छोटी-मोटी शारीरिक परेशानी के कारण आप मानसिक रूप से दुखी और परेशान रहेंगे। आपको अपने स्वास्थ्य या किसी चोट को लेकर सावधान रहने की जरूरत है। आप जिस भी प्रतियोगिता में कदम रखते हैं, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीतने में मदद करेगा।

मिथुन राशि

आज भविष्य में किए जाने वाले शुभ कार्यों का योग बन सकता है। आपको अपने जीवन साथी का पूरा सहयोग मिलेगा। घर में अचानक मेहमान आ सकते हैं। नौकरी में ट्रांसफर की संभावना है। कोई भी नया काम शुरू करने से पहले अपने माता-पिता या बड़ों का आशीर्वाद लें।

कर्क

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। व्यापार में फंसा हुआ धन आपको मिल सकता है। किसी खास काम में आपको दूसरे लोगों का सहयोग मिल सकता है। परिवार लोग हर फैसले में आपके साथ रहेंगे। जीवन साथी के साथ बेहतर तालमेल बनेगा। ऑफिस में किसी सहकर्मी से अनबन हो सकती है। माता के स्वास्थ्य में थोड़ी गिरावट आ सकती है। उनके स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। ब्राह्मण के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें, आपके सभी कष्ट दूर होंगे।

ये भी पढ़ें- Kumbhalghar Fort: China के बाद यहां पाई जाती है दुनिया की दूसरी लंबी दीवार? जानिए क्या है पीछे की दिलचस्प कहानी?

सिंह राशि

आज आपको व्यापार में लाभ कमाने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। यह संभव है कि आपके वरिष्ठ आपके साथ आवश्यकता से अधिक सख्ती से पेश आ सकते हैं। खराब मूड से बचें क्योंकि ज्यादातर मामलों में यह आपके आस-पास के अन्य लोगों की नकारात्मकता के कारण होगा। जीवन साथी से प्यार मिलेगा। परिवार का पूरा सहयोग आपको मिल सकता है। कोई वादा न करें जब तक कि आप खुद नहीं जानते कि आप इसे किसी भी कीमत पर पूरा करेंगे।

कन्या राशि

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जाएंगे। आपके मित्रों की संख्या बढ़ सकती है। आर्थिक रूप से आपको लाभ होगा। आपके काम में नयापन आएगा। अपनों से नजदीकियां बढ़ाने का मौका मिलेगा। कुछ अच्छी जानकारी मिलेगी। आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आपकी कार्य क्षमता में वृद्धि होगी, जिससे कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ने की संभावना है। लवमेट एक दूसरे के साथ खुशी के पल बिताएंगे। लक्ष्मी जी के सामने घी का दीपक जलाएं, लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

तुला राशि

आज सभी कार्यों में आपके लिए प्रवेश द्वार खुले नजर आएंगे। आप किसी नए व्यवसाय की योजना भी बना सकते हैं। नया वाहन नए घर का सुख संयोग में है। पति-पत्नी कहीं जाने का प्लान भी बना सकते हैं। आप घर पर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं। जीवन में हर तरह की मुश्किलें खत्म होंगी। आपको अचानक कोई बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावना है। लेखक और मीडियाकर्मी बहुत प्रसिद्धि प्राप्त कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए बेहतर रहेगा। आर्थिक स्थिति में प्रगति हो सकती है। जीवन में तरक्की के नए रास्ते भी खुलेंगे। ऑफिस में आपके काम की तारीफ हो सकती है। अपने कुछ विशेष कार्यों को पूरा करने के लिए आपको अपनी दिनचर्या में बदलाव करना पड़ सकता है। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ किसी हिल स्टेशन जाने का प्लान बना सकते हैं। किसी भी तरह का निवेश करने से पहले आपको हर चीज की अच्छी तरह जांच कर लेनी चाहिए। सूर्यदेव को प्रणाम, आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी।

धनु राशि

आज नौकरी में प्रमोशन भी संभव है। व्यापार में विस्तार और लाभ हो सकता है। आपकी बातों से लोग प्रभावित होंगे। आप अपने परिवार को कम समय दे पाएंगे। पारिवारिक समस्याओं को नजरअंदाज न करें। आपके हाथ में जो मौका आया है उसे आप गंवा भी सकते हैं। संघर्षपूर्ण व्यवहार से अन्य लोगों के साथ संघर्ष होने की संभावना है। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आज आपके जीवन में आने वाली सभी प्रकार की बुरी शक्तियों का नाश होगा।

मकर राशि

मकर राशि 28 जनवरी का 2022 राशिफल आज आपको जीवनसाथी से बातचीत में थोड़ा नरमी बरतनी चाहिए। धैर्य से आपके रिश्ते मधुर होंगे। नियमित रूप से योग करने से आपका स्वास्थ्य भी बेहतर बना रहेगा। आज किसी काम में आपको अधिक समय लग सकता है। आपको टेंशन लेने से बचना चाहिए। आज किसी की राय आपके काम आ सकती है। मैं अपनी बात दूसरों के सामने रखने की पूरी कोशिश करूंगा। आमदनी बढ़ाने के लिए कोई नई योजना आपके दिमाग में आ सकती है। कुल मिलाकर आज आपका दिन मिलाजुला रहने वाला है। आपके पीठासीन देवता को नमन, आपका दिन बेहतर रहेगा।

कुंभ राशि

आज कारोबार में कुछ उतार-चढ़ाव आएंगे लेकिन आपको इसकी ज्यादा चिंता नहीं करनी चाहिए। विवाह का दिन आपके दांपत्य जीवन के लिए महत्वपूर्ण है, धन संबंधी समस्याओं का काफी हद तक समाधान हो जाने पर प्रसन्नता रहेगी। मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आंखों के रोग दर्द को बढ़ा सकते हैं।

मीन राशि

आज आपको तरक्की के कुछ नए साधन मिल सकते हैं। कुछ अच्छे लोगों से आपकी मुलाकात दिन को बेहतर बना सकती है। आज आपका मूड बहुत अच्छा रहेगा। व्यापार सामान्य रूप से आगे बढ़ता रहेगा। आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तय बजट से ज्यादा दूर न जाएं। आय में वृद्धि के योग हैं। आज आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button