ट्रेंडिंगन्यूज़हैलो ज़िन्दगी

Apple iPhone 14 Pro: आईफोन 14 में क्या है ऐसी कमी? आप भी 1.5 लाख खर्च करने से पहले हो जाएं सतर्क

नई दिल्ली: भारत में Apple iPhone 14 Pro लॉन्च किया है. 9 सितंबर को इसकी प्रीबुकिंग शुरू हुई थी.आईफोन 14 प्लस के अलावा बाकी सभी वैरिएंट 16 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध भी हो गए. आईफोन 14 प्लस वैरियंट 7 अक्टूबर से ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगा. बता दें कि अभी Apple iPhone 14 Pro Plus लोगों के हाथों में आए हुए हफ्ता भर भी नहीं हुआ कि लोग शिकायतें भी करने लगे है. 

Apple iPhone 14 Pro

थर्ड पार्टी ऐप के साथ इस्तेमाल पर हिलने लगता है कैमरा

सोशल मीडिया पर इसकी सबसे बड़ी शिकायत कैमरे में एक तरह का बग होने को लेकर की जा रही है. जब भी किसी भी थर्ड पार्टी ऐप के साथ आईफोन 14 के रीयर कैमरे को इस्तेमाल किया जाता है, तो वह हिलता है. बताया ये जा रहा है कि इस समस्या का समाधान करने के लिए जल्द ही Apple की तरफ से Apple iPhone 14 Proऔर Apple iPhone 14 Pro Max के लिए एक सॉफ्टवेयर अपडेट लिया जाएगा.

Apple iPhone 14

ये भी पढ़ें- Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट ग्राहकों के लिए लेकर आया है बड़ा ऑफर, जानें क्या क्या चीजें मिलेंगी सस्ती?

आईफोन 14 की कीमत

अगले हफ्ते तक इस समस्या से निपटने के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट लाया जा सकता है. अगर आप iPhone 14 लेने की सोच रहे हैं, तो इसके लिए आपको करीब 79,900 रुपये चुकाने होंगे. जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते जाते हैं, iPhone 14 Plus के लिए 89,900 रुपये, iPhone 14 Pro के लिए 1,29,900 रुपये और iPhone 14 Pro Max के लिए 1,39,900 रुपये चुकाने होंगे.

Apple iPhone 14 Pro Plus

एप्पल को एक बग मिला है, जिसके चलते आईफोन 14 प्रो और प्रो मैक्स के कैमरा से ब्लर और खराब क्वालिटी की वीडियो शूट हो रही है. MacRumors को दिए गए एक स्टेटमेंट में एप्पल के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि, ‘कई लोगों को कैमरा में खामी In Apps जैसे की इंस्टाग्राम, स्नेपचैट, टिकटॉक के कैमरा इस्तेमाल करते वक्त आ रही है.’ यूजर्स को केवल iPhone 14 Pro के मॉडल में जो दिक्कत आ रही है, जिसे लेकर कंपनी ने ये कह दिया है कि अगले हफ्ते तक समस्या का हल निकाला जाएगा.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button