ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट ग्राहकों के लिए लेकर आया है बड़ा ऑफर, जानें क्या क्या चीजें मिलेंगी सस्ती?

नई दिल्ली: Flipkart Big Billion Days Sale की शुरूआत 23 सिंतबर से होने जा रही है। यह 30 सिंतबर चलेगी। लोगों द्वारा इस सेल का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। इस सेल में मोबाइल फोन, टीवी से लेकर कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान काफी सस्ते मिलने वाले हैं। आज हम आपको Flipkart Big Billion Days Sale फ्लिपकार्ट ग्राहकों के लिए लेकर आया है बड़ा ऑफर, जानें क्या क्या चीजें मिलेंगी सस्ती? में मिलने वाले ऑफर्स के डिटेल के बारे में बताएंगे. इससे आप खास मौका खो नहीं पाएंगे. जो लोग Flipkart Big Billion Days Sale का काफी समय से इंतजार कर रहे है. यह उनके लिए एक अच्छा मौका है.

Flipkart Big Billion Days Sale: इलेक्ट्रॉनिक्स पर मिलेगा शानदार डिस्काउंट

1- इस सेल में ICICI बैंक और Axis बैंक के कार्ड पर आपको डिस्काउंट दिया जाने वाला है।

2- सेल में आपको 57 परसेंट तक के डिस्काउंट पर आप Samsung फोन्स को खरीद सकते हैं।

3- Flipkart बिग बिलियन डेज सेल में Xiaomi 11i मोबाइल पर आपको 6000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। यह 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ कीमत 24,999 रुपये पर मिलने वाला है।

4- पेटीएम के पेरेंट कंपनी One97 Communications Limited ने एक बयान में कहा है कि अगरइस सेल में कोई ग्राहक पेटीएम यूपीआई के जरिए या पेटीएम वॉलेट के जरिए 250 रुपये या उससे अधिक की खरीद करता है तो उसे 10 फीसदी इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा।

5- इस सेल में आइफोन 13, iPhone 12 mini और iPhone 11 में डिस्काउंट मिलेगा।

ये भी पढ़ें- WhatsApp यूजर्स के लिए बड़े अपडेट के साथ नई  खुशखबरी, फीचर्स के बारे में आप भी हो जाएंगे खुश

6- सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80% तक की छूट मिलेगी। हेडफ़ोन, स्मार्टफोन, वायरलेस इयरफ़ोन पर डिस्काउंट होंगे।

7- Acer Aspire 7 Core i5 10th Generation लैपटॉप डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। 8जीबी रैम और 512जीबी एसएसडी समेत विंडोज 10 का ये लैपटॉप 60 हजार रुपये से कम कीमत में उपलब्ध हो

8- Noise Colorfit Vision 2 Buzz स्मार्टवॉच की कीमत 7,999 रुपये है, लेकिन ऑफर के तहत इसे 3,499 रुपये में खरीदने का मौका मिल सकता है।

9- फायर-बोल्ट निंजा कॉलिंग प्रो स्मार्टवॉच 68 प्रतिशत तक की छूट के बाद 7,999 रुपये के बजाय 2,499 रुपये में मिलने वाली है।

10- ओप्पो के इन ईयरबड्स को 62 प्रतिशत की छूट के बाद 3,999 रुपये के बजाय 1,499 रुपये में पेश किया जा रहा है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button