ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडराज्य-शहरलाइफस्टाइल

Aamir Khan: आमिर खान मुबई छोड़ चेन्नई में होंगे शिफ्ट, एक्टर ने क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? बड़ी वजह आई सामनें

बॉलीवुड न्यूज़ (Bollywood News)! आमिर खान (Aamir khan) के घर को लेकर नया अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि एक्टर के घर वाली बिल्डिंग को तोड़कर दोबारा से बनवाया जाएगा। वहीं दूसरी ओर आमिर खान मुंबई छोड़ 2 महीनों के लिए चेन्नई शिफ्ट हो रहे हैं। जानिए दोनों बातें। आखिर क्या है पूरी जानकारी।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir khan) के आशियाने को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि अभिनेता के घर पर बुलडोजर चलेगा। वह नए सिरे से अपने पॉश क्षेत्र वाली बिल्डिंग को बनवाने जा रहे हैं। इसी के साथ lal singh chadha’ अभिनेता 2 महीनों के लिए चेन्नई भी शिफ्ट होने वाले हैं। आइए बताते हैं आमिर खान (Aamir khan) के चेन्नई (chennai) शिफ्ट होने का पूरा अपडेट क्या है।

अभिनेता आमिर खान (Aamir khan) के मुंबई छोड़ कर चेन्नई बसने की खबरों ने फैंस को हैरानी में डाल दिया है। तो बता दें इस टेम्पररी लोकेशन (temparory location) के पीछे का कारण यह है उनकी मां जीनत हुसैन। वह इस वक्त शहर में एक प्राइवेट मेडिकल फैसिलिटी (mediacal private facilities) में अपना उपचार करा रही हैं, ऐसे में आमिर खान (Aamir khan) इस अहम वक्त में मां का साथ देना चाहते हैं।

Read: Bollywood Life !Bollywood News, Entertainment News, MoviesNWI

आमिर खान मुंबई छोड़कर होंगे चेन्नई में शिफ्ट
चेन्नई में इस दौरान अभिनेता ने ट्रीटमेंट सेंटर (treatment centre) के पास ही एक होटल में अपने ठहरने का इंतजाम किया ताकि आवश्यकता पड़ने पर वह अपनी मां के साथ रह सकें और उन्हें वह प्यार और सपोर्ट दे सकें जिसकी उन्हें जरूरत हैं। आमिर खान (Aamir khan) का अपने परिवार के लिए यह समर्पण उनके मजबूत रिश्तों का सबूत है जो उन्हें एक साथ जोड़ता है।

आमिर खान का घर बनेगा दोबारा
वहीं, रिपोर्ट की मानें तो, अभिनेता आमिर खान (Aamir khan) का मुंबई के बांद्रा में लग्जूरियस अपार्टमेंट है। कहा जा रहा है कि आमिर खान के इस घर की ये बिल्डिंग दोबारा बनाई जाएगी। इसे तोड़वाकर नए सिरे से बनवा रहे हैं। इस काम के लिए उन्होंने एक कंपनी को काम सौंपा है। कहा तो ये भी जा रहा है कि यहां नए सिरे से अपार्टमेंट (apartment) बनाया जाएगा। जिसकी कीमत भी अधिक होगी और एरिया भी।

आमिर खान के 24 में से 9 फ्लैट
आमिर खान (Aamir khan) जिस अपार्टमेंट में रहते हैं, उसमें 2 बिल्डिंग हैं। इसमें टोटल 24 फ्लैट बने हुए हैं। इनमें से एक्टर के 9 फ्लैट खुद के हैं। इन बिल्डिंग्स का नाम है बेला विस्टा ( bella vista) और मरीना अपार्टमेंट (marina apartment) ।

काम से फ्री होकर परिवार को वक्त दे रहे आमिर खान
हाल ही में एक कॉन्क्लेव में अभिनेता आमिर खान (Aamir khan) ने खुलासा किया कि उनका अपने परिवार के साथ और अधिक वक्त बिताने का मन हैं और ऐसा वह पिछले कुछ वर्षो से कर रहे हैं।

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म
आमिर (Aamir khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी up coming film सितारे जमीन पर की घोषणा की है. एक कॉन्कलेव के दौरान अभिनेता ने बताया था कि वह बहुत जल्द अपने फैंस को entartain करने वाले हैं. अभिनेता ने कहा ‘मैंने अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘sitare jameen par के बारे में पब्लिकली ज्यादा चर्चा नहीं कर सकता हूं. फिलहाल मैं बस मूवी का नाम ही बता सकता हूं. फिल्म का नाम ‘sitare jameen par है. ये फिल्म मेरी पुरानी फिल्म taara jameen par से थोड़ा मेल खाती है.’

बता दें अभिनेता आमिर (Aamir khan) ने ये भी दावा किया है कि फिल्म को देखकर फैंस खूब हंसाएगे. बता दें कि आमिर (Aamir khan) की ये फिल्म यानि की ‘sitare jameen par अगले साल 2024 में रिलीज होगी.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button