ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Happy Birthday Kiara Advani: सिद्धार्थ संग 30वां जन्मदिन मना रही कियारा, वायरल हो रही तस्वीरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज अपना 30 वां जन्मदिन (Kiara Advani Birthday) मना रही हैं। बर्थडे के इस खास मौके पर कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा संग दुबई में जश्न मना रही हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

कियारा और सिद्धार्थ को दुबई में एक साथ स्पॉट किया गया। सिद्धार्थ और कियारा की फैंस के साथ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरों में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दो अलग-अलग लुक में दिखाई दिए।

एक फोटो में कियारा ब्लैक ऑउटफिट में नजर आ रही है। वहीं सिद्धार्थ ब्लू डेनिम शर्ट में नजर आ रहे हैं। बता दें कि अक्सर ही दोनों को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है।

ये भी पढ़ें- Bipasha Basu Pregnant: क्या 6 साल बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर गूंजने वाली है किलकारियां ?

सिद्धार्थ और कियारा के लव स्टोरी की बात करें तो दोनों फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershah) की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। हालांकि जोड़े ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की।

कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ और कियारा ने ब्रेकअप की अफवाहों के बीच एक पोस्ट शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ था। फिल्म ‘शेरशाह’ में दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और कियारा करीब आए थे।

इस बीच दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में कियारा की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ रिलीज हुई है. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही ‘मिशन मजनू’ और रोहित शेट्टी की फिल्म में नज़र आने वाले हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button