ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Harnaaz Sandhu ने की ट्रोलर्स की बोलती बंद, ट्रांसमेशन कर कुछ इस अंदाज में दिखी मिस यूनिवर्स

नई दिल्ली: सोशल मीडिया का ये जमाना अच्छा भी है और बुरा भी, एक तरफ जहां लोगों को सोशल मीडिया के जरिए रातों रात कामयाबी हासिल हो जाती है तो वहीं कुछ ही मिनटों में लोगों को ट्रोल भी कर दिया जाता है. ट्रोलर्स तो ये भी नहीं देखते कि वो किसे और क्यों ट्रोल कर रहे हैं.

कभी रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर ट्रोल हो जाते हैं तो कभी कंगना रनौत अपने बेबाक बयान के चलते. यहां तक की ब्रह्मांड सुंदरी यानी मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर चुकीं हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) को भी लोगों ने ट्रोल करने से नहीं छोड़ा. लेकिन अब हरनाज ने ट्रोलर्स की बोलती बंद करवा दी है.

हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) के ट्रांस्फॉर्मेशन की ग्लैमरस तस्वीरें उनके हेटर्स के लिए करारा जवाब हैं. हरनाज की खूबसूरती के चर्चे तो दुनियाभर में हैं लेकिन इसके बावजूद हरनाज संधू को बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपने बढ़े वजन को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

जिसके बाद हरनाज ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो एक बीमारी से जूझ रही हैं जिसके कारण उनका वजन बढ़ रहा है.

ये भी पढ़ें- Tiger Shroff Disha Patani Breakup: क्या टाइगर संग एक तरफा रिलेशनशिप में थीं दिशा पाटनी, जानिए क्या है पूरा सच?

हरनाज ने भले ही तब ट्रोलर्स को जवाब दिया था मगर अब हरनाज ने अपने ट्रॉन्सफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर कर साबित कर दिया है कि वो अगर चाहें तो कुछ भी कर सकती हैं.

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने ट्रोलिंग को अपने आप पर हावी नहीं होने दिया और आज के समय में वह एक बार फिर फैट से फिट हो गई हैं.

हरनाज के ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर फैंस हैरान हैं और कमेंट बॉक्स में हरनाज की तारीफ कर रहे हैं. हरनाज संधू के करियर के बारे में बात करें तो वह पंजाबी फिल्म ‘बाई जी कुट्टांगे’ में नजर आएंगी.

फैंस को हरनाज के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है हालांकि अब तक हरनाज का किसी भी बॉलीवुड फिल्म से नाम जुड़ता सामने नहीं आया है. हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) की बीमारी के बारे में बात करें तो वह Celiac नाम की बीमारी से जूझ रही हैं. हरनाज ने बताया था कि इस बीमारी की वजह से उनको ग्लूटन से एलर्जी हो गई है. जिसके बाज उनका वजन भी बढ़ गया था.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button