ट्रेंडिंगन्यूज़हैलो ज़िन्दगी

Jewellery For Garba: गरबा नाइट पर आपको भी दिखना है खास, तो ट्राई करें खूबसूरत ड्रेस के साथ ये ज्वैलरी

New Delhi: त्योहार पर अगर हमेशा से अलग लुक (Jewellery For Garba) में नजर आएं तो त्योहार कुछ अलग कैसे लगेगा? हम ये अच्छे से जानते है, कि आपके मन में इस तरह के भाव आते हैं. आप ये सोचते है कि मुझे इस बार सबसे अलग दिखना है, आप ये भी सोचते है कि मैं कैसे तैयार हूं कि सबसे सुंदर मैं ही दिखूं. नवरात्र के गरबा नाइट पर ड्रेस या ज्वैलरी से अलग-अलग लुक ट्राई करने का सबसे अच्छा वक्त होता है.

कुछ ही दिन में नवरात्रि का पर्व शुरू होने वाला है। इसी के साथ लोग गरबा को लेकर काफी उत्सुक भी हैं। सभी ने इसके लिए अपनी-अपनी तैयारियां कर ली हैं। युवा खास तौर से गरबा के लिए कई महीनों से तैयारी करते हैं। लड़कियों को भी तैयार होने का अलग ही क्रेज रहता है।

स्टाइलिश ड्रेश और फैंसी ज्वैलरी (Jewellery For Garba) इनकी पहली प्रायोरिटी होती है। इस खबर में हम आपको गरबा नाइट के लिए कुछ खूबसूरत ज्वैलरी सेट के ऑप्शन देंगे जो आपके लुक को और निखार देंगे। ऑक्सीडाइज्ड सिल्वर जूलरी की खासियत यह है कि आप इसे मॉर्डन ड्रेस और कल्चरल ड्रेस दोनों के साथ पहन सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Fashion Tips: दिल्ली के इन मार्केट्स में मिलते हैं फैशन ट्रेंड के साथ सस्ते कपड़े, कीमत जानकर आप भी रह जाएंगें दंग!

गरबा या डांडिया के लिए पारंपरिक पोशाक यानी कलरफुल कलियों वाला लहंगा, गोटा लगी चुनरी और टाइट फिट चोली पहनिये. ये ऐसी ड्रेस है जिसे आप कभी भी और किसी भी गरबा नाइट में पहनिए आपको हमेशा नयापन ही लगेगा.

गुजराती या राजस्थानी पारंपरिक आर्ट वर्क से सजे लहंगा चोली गरबा नाइट्स की खास परंपरिक पोशाक होती हैं। लेकिन अगर इस बार आप इन्हें नहीं पहनना चाहती हैं तो आपके लिए लाइट वेट और प्रिंट में कई ऑप्शन मार्केट में उपलब्ध हैं.

डांडिया करने के लिए आपकी ड्रेस स्टाइलिश होने के साथ आरामदायक होना भी जरूरी हैं। ताकि आप बिना किसी चिंता के गरबा कर सकें। लहंगा-चोली से आपको पारंपरिक लुक मिलेगा. आप राजस्थानी या गुजराती लहंगा-चोली के साथ ट्रेडिशनल जूलरी (Jewellery For Garba) पहनकर जब गरबा करेंगी तो मां की भक्ति का रंग आपके गरबे में दिखेगा.

Jewellery For Garba:ट्राइ करें ये स्टाइलिश सेट

चेन सिल्वर ज्वैलरी ऑक्सीडाइज्ड पैटर्न में मौजूद होती है। यह आसानी से किसी भी मार्केट में मिल जाती है। इसकी खास बात यह होती है कि इसको एडजस्ट करने की जरूरत नहीं होती है और यह सभी लुक के साथ कैरी कर सकते हैं।

नवरात्र की ड्रेसेज में वेस्टर्न और ट्रेडिशनल का कॉम्बिनेशन करके पहनेंगी तो सबसे कुछ अलग दिखेंगी।  इस बार आप लॉन्ग स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप का कॉम्बिनेशन करें और नेट की मल्टीकलर चुन्नी या फुलकारी दुपट्टा उसके साथ पहनें। कुछ नया पहनने की इच्छा हो तो थोड़ा सा घेर वाला लॉन्ग गाऊन पहने और उसके साथ गुजराती कढ़ाई की हुई चुन्नी को पारम्परिक अंदाज में यानि सीधे पल्लू की साड़ी पहनने। साथ में जूड़ा बनाकर रेड फ्लावर पैटर्न की जूड़ा पिन लगाएं। फिर उसके साथ ऑक्साइड ज्वेलरी ट्राई कीजिए और झूमकर गरबा कीजिए।

Jewellery For Garba: बोहो लुक

गरबा नाइट में चनिया चोली के साथ बोहो लुक ज्वैलरी (Jewellery For Garba) सेट ट्राई कर सकते हैं। यह बहुत ही हल्का होता है, इसको पहनकर आप अपना गरबा नाइट इंजॉय कर सकते हैं। आपको बोहो ज्वैलरी में कलरफुल पर्लस वाले सेट भी मिल जाएंगे।

चोकर नेकपीस

चोकर नेकपीस बहुत ही खूबसूरत और रॉयल सा लुक देता है. अगर इस गरबा नाइट आप साड़ी या लहंगा पहनकर जाने का प्लान बना रहे हैं तो यह नेकपीस आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा।

Jewellery For Garba: अफगानी मिरर ज्वैलरी

मिरर वर्क में ज्वैलरी और ड्रेस (Jewellery For Garba) हमेशा ट्रेंड में रहते हैं. इस सेट को आप हर एक लुक साथ कैरी कर सकते हैं. चाहे आप साड़ी, सट या फिर वैस्टर्न आउटफिट ही क्यों न पहनें. इसमें आपको अलग-अलग कलर में बेहतरीन डिजाइन मिल जाएंगे.

बंजारा नेकपीस

बंजारा लुक नेकपीस बहुत ही अलग लुक देता है. मल्टीकलर नेकपीस होता है, जो आपके लुक को आकर्षक बना देती है.

हसली नेकलेस

हसली नेकलेस बेहद सिंपल और सोबर ज्वैलरी सेट है। इस सेट में नेकपीस बड़ा होता है और इसके साथ छोटे और सिंपल कान के बूंदे भी आते हैं।

लॉन्ग चेन्ड पेंडेंट  

लॉन्ग चेन्ड पेंडेंट ऑक्सीडाइज्ड लुक में में मिलते हैं। यह भी आपको किसी भी बाजार में आसानी से मिल जाएंगे। इसकी चेन लंबी होती है और पेंडेंट हैवी और काफी स्टाइलिश होता है। पेंडेंट के मैचिंग के कान के बूंदे भी होते हैं।

हैवी नेकलेस

हैवी स्टोन नेकलेस बेहद प्यारा लुक देता है. इसे आप इंडियन लुक के साथ कैरी कर सकती है. इससे आपके लुक को रॉयल टच मिलता है.

मल्टीलेयर नेकलेस

मल्टीलेयर नेकलेस इंडो-वेस्टर्न लुक पर बहुत ही प्यारा लगता है। यह कई लेयर्स में आता है। आप अपनी मर्जी से 2, 3 या 4 लेयर का नेकपीस ले सकती हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button