ट्रेंडिंगन्यूज़हैलो ज़िन्दगी

आपके बजट में आसानी से फिट OnePlus का यह नया मॉडल, जानिए शानदार फीचर्स और कीमत

OnePlus अपने फोन और फीचर्स से लोगों का दिल जीत लिया है। इस कंपनी के चाहने वाले हर वक्त नये फोन लॉन्च होने का इंतजार करते रहते हैं। तो अब कंपनी अपने ग्राहको को देखते हुए भारत में नया फोन लेकर आ रहा है। OnePlus Nord 2T डाइमेंशन 1300 द्वारा संचालित होने जा रहा है, OnePlus के 27 जून को भारत में OnePlus Nord 2T लॉन्च करने की उम्मीद है। जिसमें डिवाइस, स्पेक्स और मूल्य निर्धारण के बारे में कुछ और विवरण भी साझा किए गए हैं।

वनप्लस कथित तौर पर जल्द ही भारत में वनप्लस नॉर्ड 2 टी लॉन्च करने के लिए तैयार है और हाल ही में एक लीक से पता चला है कि तारीख 27 जून निर्धारित की गई है। रिपोर्ट में लॉन्च की तारीख का उल्लेख किया गया है, जिसमें डिवाइस, स्पेक्स और मूल्य निर्धारण के बारे में कुछ और विवरण भी साझा किए गए हैं।

OnePlus Nord 2T को दो मेमोरी विकल्पों में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है – एक 8GB / 128GB संस्करण और एक 12GB रैम संस्करण। पहले मॉडल की कीमत 28,999 रुपये आंकी गई है जबकि 12GB वाले की कीमत 31,999 रुपये होने की उम्मीद है। एक बार लॉन्च होने के बाद, कंपनी को कुछ बैंक ऑफर्स की घोषणा करने की उम्मीद है।

OnePlus Nord 2T

जिससे दोनों डिवाइसों पर कीमतों में कमी आनी चाहिए। स्मार्टफोन जुलाई के पहले सप्ताह के आसपास बिक्री पर जाना चाहिए। वनप्लस नॉर्ड 2 टी अनिवार्य रूप से वनप्लस नॉर्ड 2 पर हमने जो देखा है, उसमें एक सुधार है और यह डाइमेंशन 1300 चिपसेट द्वारा संचालित होने वाला है और 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

वनप्लस नॉर्ड 2T स्पेक्स

OnePlus Nord 2T में 6.5-इंच AMOLED फुल HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट है। Oppo के SuperVOOC 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ हुड के नीचे 4,500 एमएएच की बैटरी है। सुरक्षा के लिए, गोरिल्ला ग्लास है और स्मार्टफोन एक ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर का उपयोग करने जा रहा है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button