ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरसेहतनामा

लगातार बढ़ रहा कोरोना का खतरा, पिछले 24 घंटों में 1300 से ज्यादा नए मामले आए सामने…..

नई दिल्ली: दिल्ली में लगातार कोरोना पैर पसार रहा है. कोरोना के इस बढ़ती रफ्तार से लोग सहम गये है. दिल्ली में बुधवार को 1354 नए मामले सामने आए. और कोरोना से 1 मरीज की मौत हुई. अब संक्रमण दर बढ़कर करीब 8 फीसदी हो गई है.

दिल्ली में 24 घंटों में कोरोना टेस्टिंग 17732 रही है. जो पिछले दिनों 30 हजार तक पहुंच गई थी. दिल्ली में बुधवार को 1354 मामले आए और मंगलवार को 1400 मामले आए थे. दिल्ली में मंगलवार की अपेक्षा बुधवार को केस में गिरावट देखने को मिली. राजधानी में टेस्टिंग की संख्या घटा दी गई है, ऐसे में कम मामलों की एक कारण ये भी है. 24 घंटों में 1486 लोग ठीक भी हुए है. वहीं संक्रमण दर चिंता का विषय बना हुआ है. पॉजिटिविटी रेट चार फीसदी से बढ़कर 8 फीसदी हो गई है.

Coronavirus India Live Updates In Hindi: Coronavirus India Report Covid-19  Updates Cases Of 26 June 2021 Saturday - Coronavirus India Live Updates:  देश में 24 घंटों में कोरोना के 48 हजार से
CORONA UPDATE

और पढ़े- Corona Update: नहीं रुक रही कोरोना की आंधी, राज्यों में फिर से बरपा रही कहर, XE वैरिएंट ने भी दी दस्तक

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ो के अनुसार, दिल्ली में कुल 5853 एक्टिव मामले और 1343 कंटोनमेंट जोन में हैं. वहीं भारत में कोरोना वायरस के नए XE वैरिएंट के बढ़ते मामलों ने लोगों की चिंता को काफी बढ़ा दी है. खासतौर पर राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्थिति और भी ज्यादा चिंताजनक बनी हुई है.

Fatal cases of Covid-19 deepen our understanding of disease progression –  Science & research news | Frontiers
CORONA CASES
editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button