ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Film Pathan: Right Wing कार्यकर्ताओं ने किया गुजरात मॉल में “पठान” की स्क्रीनिंग का विरोध, पोस्टर फाड़े

मुख्य रूप से गीत 'बेशर्म रंग' के कारण, जहां पादुकोण भगवा पोशाक पहने हुए नृत्य करते हुए दिखाई देते हैं।हम गुजरात में पठान की स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे। अहमदाबाद में फिल्म की रिलीज के खिलाफ विरोध को राज्य भर के सभी थिएटर मालिकों द्वारा चेतावनी के रूप में लिया जाना चाहिए। गुजरात वीएचपी के प्रवक्ता हितेंद्र सिंह राजपूत ने कहा, उन्हें अपने थिएटर या मल्टीप्लेक्स में फिल्म रिलीज करने से दूर रहना चाहिए।

अहमदाबाद। Right Wing के संगठनों, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों ने अहमदाबाद के एक मॉल में जबरन प्रवेश किया। वहां उन्होने फिल्म “पठान” के पोस्टर और अन्य प्रचार सामग्री को फाड़ दिया। उन्होने “पठान” की स्क्रीनिंग का विरोध कर इसके पोस्टर फाड़ दिये।


शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म “पठान” की वस्त्रापुर इलाके के मॉल में स्कैनिंग की गयी। जिसका विरोध हुआ।इंस्पेक्टर जे के डांगर ने कहा कि वस्त्रापुर पुलिस ने पांच कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया।

यह भी पढेंःGorakhnath Temple: विश्व प्रसिद्ध खिचड़ी मेले की तैयारियों को परखने DGP संग निकले मुख्य सचिव

विहिप द्वारा साझा किए वीडियो में कार्यकर्ताओं नारेबाजी करते और पोस्टर फाड़ते नजर आ रहे हैं। गुजरात वीएचपी ने पहले कहा था कि वह गुजरात में कहीं भी फिल्म की स्क्रीनिंग की अनुमति नहीं देगी।

बेशर्म रंग का दृश्य


मुख्य रूप से गीत ‘बेशर्म रंग’ के कारण, जहां पादुकोण भगवा पोशाक पहने हुए नृत्य करते हुए दिखाई देते हैं।हम गुजरात में पठान की स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे। अहमदाबाद में फिल्म की रिलीज के खिलाफ विरोध को राज्य भर के सभी थिएटर मालिकों द्वारा चेतावनी के रूप में लिया जाना चाहिए। गुजरात वीएचपी के प्रवक्ता हितेंद्र सिंह राजपूत ने कहा, उन्हें अपने थिएटर या मल्टीप्लेक्स में फिल्म रिलीज करने से दूर रहना चाहिए।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button