ज़रा हट केट्रेंडिंगन्यूज़

Viral News: शख्स का रेजिग्नेशन लेटर हो रहा वायरल, लेटर में लिखा कुछ ऐसा पढ़कर आप भी हो जाएंगे हंस-हंसकर लोट-पोट

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक रेजीग्नेशन लेटर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि वैसे तो आमतौर पर लोग अपना इस्तीफा पत्र लिखने से पहले हजार बार सोचते है कि कैसे लिखूं और क्या लिखकर शुरू करूं? लेकिन एक शख्स ने अपने रेजिग्नेशन लेटर में तीन शब्दों का प्रयोग किया है और यही लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

बता दें कि  साधारणतया लोग जब किसी कंपनी या संस्थान से इस्तीफा देते हैं तो अपने अंदाज में रेजिग्नेशन लेटर का मैटर पहले से ही तैयार करते हैं. जिसमें कम से कम लोग अपने बॉस या कंपनी को धन्यवाद देते हैं और संस्थान में अपना एक्सपीरियंस भी शेयर करते हैं. लेकिन इस रेजिग्नेशन लेटर का कुछ अलग ही माज़रा है ऐसा कुछ भी नहीं है. बस सीधे इस्तीफे का जिक्र किया गया है, वो भी कुछ खास शब्दों का जिसे पढ़कर शायद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

ये भी पढ़ें- Viral Video: बारिश में छोटी बच्ची की यह हरकत देख पिघल जाएगा आपका दिल! देखिए वायरल वीडियो

वैसे तो आमतौर पर लोग इस्तीफा पत्र लिखते समय बहुत सोचते हैं और अपने बॉस को अच्छा बड़ा इस्तीफा देते हैं लेकिन यहां कुछ अलग हुआ है. जी हां, बहुत से लोग कंपनी के बॉस के साथ अपने रिश्ते खराब नहीं करना चाहते क्योंकि उन्हें वापस उसी कंपनी में आना पड़ सकता है. हालांकि इन सबके अलावा एक कर्मचारी की चिट्ठी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है.

शख्स के इस्तीफा पत्र में सिर्फ तीन शब्द लिखा था- Bye bye Sir (बाय-बाय सर). इसका एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. ट्विटर पर इसे @MBSVUDU नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया. फोटो को शेयर करते हुए शख्स ने लिखा- सिंपल, इस ट्वीट को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, और करीब 60 हजार लोगों ने रिट्वीट किया है. यह ट्वीट सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है.

इस इस्तीफे का स्क्रीनशॉट बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने ट्विटर और LinkedIn पर शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘यह लेटर छोटा है लेकिन इस लेटर में बहुत गहराई है. एक गंभीर समस्या जिसका कोई न कोई समाधान हम सबको करना है…’

गोयनका के इस पोस्ट पर तमाम यूजर्स ने रिएक्ट किया है. किसी ने कहा कि कर्मचारी ‘प्वाइंट टू प्वाइंट ‘ बोलने वाले लगता है, तो किसी ने पूछा कि आखिर उसको दिक्कत क्या थी? तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा मजा नहीं तो काम नहीं भगवान ऐसा एटिट्यूड सभी को दे. एक यूजर ने लिखा- इस्तीफा लिखने वाला स्ट्रेट फॉरवर्ड है, वहीं दूसरे यूजर ने कहा- इस इस्तीफे को एक्सप्लेन करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी.

LinkedIn पर इस पोस्ट को 5 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने इसपर रिएक्ट किया है. वहीं ट्विटर पर भी इस पोस्ट पर हजारों यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है.  

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button