ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

लव, रोमांस, और सस्पेंस के साथ रिलीज हुआ ‘Brahmastra’ का Trailer, लेकिन आखिर क्यों उठ रही फिल्म को Boycott करने की मांग?

नई दिल्ली: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र लगातार सुर्खियों में छाई हुई है. कल यानि बुधवार को इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर को देखकर फैंस के साथ सेलिब्रिटीज भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 9 सिंतबर को रिलीज होगी.

दर्शक इस फिल्म का इंतजार लंबे समय से कर रहे हैं. इस फिल्म की देरी के लिए डायेरक्टर अयान मुखर्जी ने रणबीर को जिम्मेदार ठहरा दिया है. बता दें कि अयान मुखर्जी के साथ रणबीर कपूर की तीसरी फिल्म है, जिसमें वो लीड रोल कर रहे हैं. इससे पहले रणबीर कपूर डायरेक्टर अयान के साथ ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘वेक अप सिड’  कर चुके है. दरअसल ये जवानी है दीवानी के 1 साल बाद 2014 में ही अयान ने ब्रह्रमास्त्र का प्री-प्रोडक्शन शुरु कर दिया था. लेकिन रणबीर ने 2018 में रिलीज फिल्म ‘संजू’ की तैयारी की वजह से रोक दिया था. राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की बायोपिक बनाई थी जिसमें रणबीर ने संजय दत्त का रोल किया था.

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma का लुक देख उड़ जाएंगे आपके भी होश, एक्ट्रेस का ये अंदाज देख फैंस कर रहे तारीफों की बौछार

हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान, अयान मुखर्जी ने बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के तैयारी में लगभग 9 साल लग गये. जब मैंने ‘ब्रह्मास्त्र’ की तैयारी शुरू की थी तो उसी समय रणबीर कपूर को ‘संजू’ का ऑफर भी मिल गया था. वह मेरे साथ तैयारी शुरू करने वाले थे लेकिन उन्होंने पहले ‘संजू’ को चुना और उसके लिए काम करना शुरु कर दिया. लेकिन उस समय मैं बहुत गुस्से में था. मुझे इस बात की खुशी भी थी कि वह राजू हिरानी के साथ काम कर रहे हैं लेकिन मेरे प्रोजेक्ट का क्या?’ लेकिन अयान ने ये भी कहा कि अब मुझे एहसासा भी होता है कि रणबीर का संजू फिल्म करने का फैसला बिल्कुल सही था. क्योंकि संजू के रिलीज के बाद भी ब्रह्मास्त्र का प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा भी नहीं हुआ था. इसलिए एक तरह से ये अच्छा ही हुआ कि रणबीर ने  इंतजार नहीं किया नहीं तो उनके लिए ये बहुत लंबा इंतजार हो जाता.

पिछले कई साल से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म रिलीज में अभी भी चंद महीने बचे हैं. पर उससे पहले ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज करके फैंस की बेताबी को कम किया गया है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ एक मल्टी स्टारर फिल्म है. जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर समेत अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं. फिल्म में एक ओर जहां रणबीर शिवा का रोल निभाने जा रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट ईशा के किरदार में नजर आने वाली हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर शिवा बनाकर दुनिया की रक्षा करते दिखेंगे.

‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर में रणबीर कपूर शिवा के किरदार में कुछ अलग करते दिख रहे हैं. अयान मुखर्जी की फिल्म में VFX का भी भरपूर इस्तेमाल किया गया है. 2 मिनट 51 सेकेंड का ट्रेलर देख कर आप फिल्म की कहानी आसानी से समझ सकते हैं. ट्रेलर में आलिया और रणबीर के रोमांस की झलक देखने को मिली. ट्रेलर एंटरटेनमेंट, लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस का फुल डोज लेकर आया है. 

फिल्म के मेकर्स और स्टार कास्ट के लिये खुशी की बात ये है कि फैंस को ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर को लोग Wow…, Nice…, Awesome… शब्दों से तारीफ के पुल बांध रहे है. लोग इस फिल्म को देखने के लिए खासा क्रेजी दिखाई दे रहे है.

लेकिन आखिर ट्रेलर के रिलीज होने के बाद अब ट्विटर पर #BoycottBrahmastra ट्रेंड क्यों कर रहा है, आखिर क्या पूरा माजरा है?

जहां कुछ लोग फिल्म के सीन्स को हॉलीवुड से कॉपी बता रहे हैं, वहीं, फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने इतनी गहराई से देखा है तभी इसके छोटे से सीन पर लोगों की नजर पड़ गई, जिसमें मंदिर के अंदर रणबीर जूता पहनकर एंट्री ले रहे हैं. इसी बात पर लोग आग बूबला हो गए और #BoycottBrahmastra ट्विटर पर ट्रेंड कर दिया.

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ये जूते लेकर मंदिर में क्यों प्रवेश कर रहा है.’ दूसरो यूजरा ने लिखा कि मंदिर में प्रवेश जूते के साथ बॉलीवुड सनातन धर्म के प्रति भावनाओं को आहत करने का कोई मौका नहीं चूकता #हिंदू धर्म जागो हिंदू भारतीय हिंदू #BoycottBrahmastra.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button