ज़रा हट केट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: लड़की ने मेट्रो में लगाए ठुमके, कमेंट कर बोले यूजर्स – लड़की के खिलाफ लें एक्शन

नई दिल्ली: लोग आजकल सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए हर तरह के कारनामे कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर हर बार ही कुछ नया देखने या सुनने को मिलता है. अक्सर लोग कभी मॉल में, कभी प्लेन में, तो कभी मेट्रो के अंदर डांस करते हुए रील बनाते नजर आते हैं. इस बार वायरल हो रहे एक वीडियो ने इंटरनेट पर एक अलग ही बहस छेड़ दी है. जिसमें एक लड़की हैदराबाद मेट्रो के अंदर डांस करते हुए इंस्टाग्राम रील बनाती नजर आ रही है.

आप लोगों ने मेट्रो में कई बार डांस करते देखा होगा। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोगों से भरी मेट्रो में एक लड़की ठुमके लगाते नजर आ रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंटरनेट पर एक अलग ही बहस छिड़ गई है।वायरल हो रहा यह वीडियो हैदराबाद मेट्रो का बताया जा रहा है. भरी मेट्रो में लड़की का डांस वीडियो सामने आने के बाद इस मुद्दे पर बहस छिड़ गई है. कुछ लोगों का कहना है कि ये ट्रेंड सही नहीं है,तो कुछ के मुताबिक आम पैसेंजर्स को इससे असुविधा हो सकती है. लोगों ने लड़की पर एक्शन लेने के लिए भी कहा है.

ये भी पढ़ें- Delhi Metro Viral Video: मेट्रो में कपल की हाथापाई ने ढाया कहर, वीडियो देख पकड़ लेंगे अपना सर

इंटरनेट पर वायरल होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते। कई लोग तो ऐसे अजीबोगरीब काम करते भी नजर आते हैं, जो कभी-कभी हैरान, तो कभी हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं, तो कभी खुद ही हंसी के पात्र बन जाते हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर आये दिन देखने को मिलते हैं। बताया जा रहा है कि हैदराबाद मेट्रो के अंदर इंस्टाग्राम रील बनाकर एक कंटेंट क्रिएटर (Content Creator) ने उसे अपलोड किया था। जिसके बाद लोगों ने इसपर काफी सवाल उठाए हैं।

वीडियो वायरल होते ही जैसे रील पर कमेंट्स की बारिश होने लगी। वीडियो में देख चुके कुछ यूजर्स इसे पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ वीडियो पर सवाल उठा रहे हैं। इस दौरान एक यूजर ने इस पर सवाल उठाते हुए लिखा कि,’मेट्रो में ऐसे वीडियो बनाने की इजाजत कैसे दी जाती है’।

जिसके बाद दूसरे यूजर ने हैदराबाद मेट्रो रेल लिमिटेड को टैग करके, ट्वीट करते हुए यह सवाल किया कि, ‘कैसे लोग हैं? क्या आप लोग मेट्रो में इसकी इजाजत दे रहे हैं? क्या आप लोगों ने हैदराबाद मेट्रो स्टेशनों को पिकनिक स्पॉट और डांस फ्लोर के रूप में बदल दिया है?’ कहा जा रहा है कि एचएमआरएल (HMRL-Hyderabad Metro Rail Limited) जल्द ही हैदराबाद मेट्रो के अंदर रील (Reel) बना रही इस लड़की के खिलाफ एक्शन ले सकता है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button