Sliderट्रेंडिंगन्यूज़पंजाबबड़ी खबरराज्य-शहरहिमाचल प्रदेश

Una News: टाहलीवाल महिलपुर में हुआ 11 लोगों की मौत, उप मुख्यमंत्री ने जारी किया बयान

Una News: 11 people died in Tahliwal Mahilpur, Deputy Chief Minister issued statement

Una News: श्रवण का महीना चल रहा है, इस महीने में शिवजी की पूजा भक्ति होती है और हर जगह पर खुशियों का माहौल बना होता है। इसी बीच के खबर खबर सामने आई हैं जिसे सुनकर हैरान हो जाएंगे और सोचेंगे की आखिर खुशी के पल कैसे अचानक गम में बदल सकता है।

दरअसल इनोवा गाड़ी में 12 सदस्यों को लेकर जा रहे थे। इसी दौरान गाड़ी जेजों क्षेत्र की उफान पर आई खड्ड में आ गई,जिससे 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक को बचा लिया गया और देखते ही देखे कई परिवार एक साथ गुजर गए। तीनों परिवार अपने किसी रिश्तेदार के घर में शादी में शामिल होने जा हे थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि रास्ते में उनकी जिंदगी खत्म हो जाएगी।

खबरों की माने तो रविवार के दिन देहला गांव के निवासी सुरजीत सिंह और उनकी पत्नी परमजीत कौर और उनका बेटा गगनदीप, दीपक के साथ कई लोग अपने रिश्तेदार की शादी में जा रहे थे लेकिन यह शादी का माहौल अचानक से गम में बदल गया।

दरअसल टाहलीवाल व दुलैहड़ क्षेत्र को पार करने के बाद हिमाचल-पंजाब सीमा  खड़ा जो तूफान पर आई बताया जा रहा है कि पहले सभी लोग उफान रुकने का इंतजार कर रहे थे लेकिन फिर कुछ समय बाद वहां को पानी से ही गाड़ी ले जाने की कोशिश करने लगे, लेकिन इनका यह कोशिश बहुत घातक साबित हुई और पानी की रफ्तार इतनी तेज हो गई जिसमें गाड़ी बह गई और 11 लोगों की मौत हो गई।

इस पूरी घटना में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने शोक जाहिर किया है जिसमें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि हरोली विधानसभा क्षेत्र के साथ लगते पंजाब के  जेजों में भारी बाढ़ आई है जिसके कारण कई हादसे हुए एक और हादसा सामने आया है  जिसमें 11 लोगों की जान चली गई है। वहीं घटना के बाद अधिकारी भी मौके में पहुंचे और बचाव का अभियान शुरू कर रहे हैं लेकिन इस घटना के बाद बहुत दुख पहुंचा है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button