SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Food Combination Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जलेबी और सब्जी का अनोखा कॉम्बिनेशन, लोगों का फूटा गुस्सा

Unique combination of Jalebi and vegetable went viral on social media, people got angry

सोशल मीडिया पर इन दिनों फूड एक्सपेरिमेंट और अनोखे फूड कॉम्बिनेशन के वीडियो का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है। कुछ फूड एक्सपेरिमेंट्स को देखकर लोग तारीफ करते हैं, जबकि कुछ कॉम्बिनेशन इतने अजीब होते हैं कि देखने वालों का गुस्सा फूट पड़ता है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो में जलेबी और सब्जी का अनोखा कॉम्बिनेशन दिखाया गया है, जिसे देखकर लोगों ने अपनी नाराजगी जताई है।

जलेबी और आलू की सब्जी का अनोखा कॉम्बिनेशन

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक ठेली वाला जलेबी और आलू की सब्जी का कॉम्बिनेशन तैयार कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ठेली वाला सबसे पहले एक डोने में जलेबी डालता है, जोकि आमतौर पर एक मिठाई के रूप में खाई जाती है। इसके बाद वह जलेबी के ऊपर आलू की सब्जी डाल देता है, जो इस कॉम्बिनेशन को और भी अजीब बनाता है। इसके बाद ठेली वाला इस मिश्रण के ऊपर दही और मसाला डालता है और फिर इसे एक फूड ब्लॉगर को परोसता है। फूड ब्लॉगर भी इसे कैमरे के सामने अच्छे से दिखाता है, जिससे यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा

जलेबी और आलू की सब्जी का यह अनोखा कॉम्बिनेशन देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा। वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों ने जमकर अपना गुस्सा निकाला और इस फूड कॉम्बिनेशन को बकवास बताया। एक यूजर ने लिखा, “यह क्या बेतुका कॉम्बिनेशन है! जलेबी के साथ आलू की सब्जी? कोई भी इसे कैसे खा सकता है?” वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, “कुछ भी वायरल होने के लिए अब लोग ऐसे अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट करने लगे हैं, जो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं है।”

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो


इस वीडियो कोमाइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @SonOfChoudhary नाम के अकाउंट से शेयर किया, जिसको 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “इस बंदे को जेल होनी चाहिए।” वीडियो देखने के बाद एक यूजर्स इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।

वायरल वीडियो की बढ़ती लोकप्रियता

वीडियो सोशल मीडिया पर साझा होने के बाद से यूजर्स इस पर काफी कॉमेंट कर रहे है। एक अन्य यूजर ने लिखा- दूध और जलेबी सुना था, ये क्या बना दिया। एक यूजर ने लिखा- गोलियां चलेंगी गोलियां, ये क्या वाहियात कारनामा है। वही एक और यूजर ने लिखा- ये तो अपराध है। एक और यूजर ने कहा- ये क्या बकवास बना रखा है। वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक नई बहस छेड़ दी है कि क्या फूड एक्सपेरिमेंट्स में किसी भी हद तक जाना ठीक है। जहां कुछ लोग इस तरह के प्रयोगों को मनोरंजक और नए फ्लेवर का अनुभव मानते हैं, वहीं कई लोग इसे पारंपरिक व्यंजनों के साथ खिलवाड़ मानते हैं।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button