Sliderउत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

UP Bijnor Crime News: अज्ञात व्यक्ति की सड़क किनारे मिली लाश

Unknown person's dead body found on the roadside

UP Bijnor Crime New: अज्ञात व्यक्ति की सड़क किनारे झाड़ियों मे गली सड़ी लाश मिलने से फैली सनसनी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस इस प्रकरण की पूरी जांच पड़ताल में जुट गई है।

नगीना मे नजीबाबाद रोड पर एक अज्ञात लड़के की गली सड़ी लाश सड़क किनारे झाड़ियों मे पड़ी मिलने से इलाके मे सनसनी फैल गई। लाश कई दिन पुरानी बताई जा रही है। जिसके अंदर से बहोत ज्यादा गन्द आ रही है। लाश मिलने की खबर पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर सबूत जुटा रही है।

दरअसल, आज नगीना क्षेत्र के नजीबाबाद रोड स्तिथ पर धर्म कांटे के पास झाड़ियों मे से काफी तेज बदबू आ रही थी। जब किसी ने अंदर जाकर देखा तो एक लड़के की गली सड़ी लाश पड़ी हुई मिली, जो काफी दिन पुरानी नजर आ रही है। लाश मिलने की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे मे लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। वही एसपी ग्रामीण राम अर्ज ने बताया की लाश लगभग 2 सप्ताह पुरानी लग रही है। मौत का कारण जानने के लिए शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा गया है। शव की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर सबूत जुटा रही है। जल्द ही मौत का सही खुलासा किया जायगा।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button