Sliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

UP News: योगी आदित्यनाथ एक महीने में तीन बार पहुंचे अंबेडकर नगर, कहां यह धरती ऋषि मुनियों का है

UP News: Yogi Adityanath reached Ambedkar Nagar thrice in a month, where this land belongs to sages and saints

UP News: उत्तर प्रदेश का नाम सुनते ही लोगों के मन में एक ही ख्याल आता है गुंडों का राज, एक वक्त था जब इस राज्य में पुलिस भी डरा करती थी। किसी के पास इतनी हिम्मत नहीं थी कि वह जाकर किसी भी गुंडे या माफिया को पकड़ ले लेकिन वक्त बदला, सरकार बदली और फिर देखते-देखते उत्तर प्रदेश का रुख बदल गया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जब से उत्तर प्रदेश का शासन संभाला है, तब से राज्य में धीरे-धीरे कर कर माफिया और गुंडों का असर खत्म होता देख रहा है। सरकार लगातार इस पर एक्शन ले रही है और लोगों को गुंडे और माफिया से निजात दिला रही है।

इसी बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अंबेडकरनगर के बारे में कहा कि  यह धरती ऋषि मुनियों का है।
 बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  1 महीने में तीन बार अंबेडकर नगर के दौरा कर चुके है और हर बार वहां के व्यवस्था को सुधारने की ही कोशिश की है। बता दें कि इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने अंबेडकर नगर की जनता को 1231 करोड़ की लागत वाली 6778 परियोजनाओं की सौगात दी है।

 इससे कहीं ना कहीं अंबेडकर नगर की हालत सुधर सकते हैं, इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में बेटियों का सम्मान और सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है और हम इसे पूरे दिल से निभाएंगे। वहीं योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा ने बेटियों की सुरक्षा को कभी नहीं समझा, हमेशा बेटियों के साथ कहीं ना कहीं असमानता का व्यवहार होता रहा है लेकिन अब यूपी में अपराधियों और अपराध का अंत हो रहा है और जो भी अपराधी तक बचे हैं वह अपनी अंतिम यात्रा की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अंबेडकर नगर की धरती ऋषि मुनियों की धरती है, अयोध्या प्रांत की धरती है और इस धरती को फिर से पवित्र किया जाएगा।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button