उत्तर प्रदेश

UP Police Action:यूपी में बीजेपी नेताओं पर ही एक्शन कर रहे ‘बाबा’, वजह जान हर कोई हैरान!

UP Police Action: उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी के पूर्व विधायक पप्पू भरतौल उर्फ राजेश मिश्रा ने दावा किया कि बरेली में बीच सड़क पर हुए गोलीकांड में बीजेपी वाले पप्पू का अहम रोल है । इन्हें लग रहा था कि जब तक यूपी में बीजेपी की सरकार है। योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री हैं…तब तक बरेली में ये जो चाहे कर सकते हैं। इतना लगना भी लाजिमी था..क्योंकि एक तो बीजेपी के नेता हैं। खुद विधायक भी रह चुके हैं..लेकिन एक ही झटके में योगी ने पप्पू भाई की सारी गलतफहमी दूर कर दी।

बरेली डेवलपमेंट अथॉरिटी की टीम ने शनिवार को राजेश मिश्रा के बैंकेट हॉल को सील कर दिया। प्रशासन के मुताबिक इसे, बिना नक्शा पास कराये बनाया गया था । अब इस बैंकेट हॉल पर बुलडोजर भी चलने वाला है । और पप्पू भरतौल की गिरफ्तारी भी हो सकती है । सूत्रों के मुताबिक अपने खिलाफ कार्रवाई से बचने के लिए पूर्व विधायक ने बीजेपी के बड़े-बड़े नेताओं के चक्कर लगा लिये..लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

बरेली गोलीकांड में अब तक पप्पू भरतौल के करीबी और मुख्य आरोपी राजीव राणा के मकान और होटल को बुलडोजर से तोड़ा जा चुका है। शुक्रवार को राजीव राणा के विरोधी आदित्य उपाध्याय के सांवरिया मैरिज लॉन पर भी बुलडोजर चला था। बरेली में 22 जून को ज़मीन विवाद में राजीव राणा गुट और आदित्य उपाध्याय गुट के बीच फायरिंग हुई थी।

तो वहीं दूसरी तरफ  4 जून के बाद से बाबा जिस मोड में दिख रहे हैं…उसमें अफसर, नेता..पक्ष-विपक्ष किसी के लिए कोई रियायत नहीं है । कानपुर में एक बीजेपी नेता का हूटर पुलिस हटाने लगी थी। कानपुर दक्षिण से बीजेपी के जिला उपाध्य़क्ष शैलेंद्र त्रिपाठी एक सहयोगी के साथ गाड़ी से पहुंचे और हूटर बजा दिया। इसपर पुलिस टीम ने उन्हें रोक लिया। बस यही बात बीजेपी नेता शैलैंद्र त्रिपाठी को नागवार गुजरी। और वो पुलिस को धमकाने लगे ।बीजेपी के नेता पुलिस को धमकी देकर किसी तरह हूटर हटाने से तो बच गए लेकिन योगी आदित्यनाथ के रडार पर जरूर आ गए हैं । जिस तरह योगी के रडार पर इस समय बीजेपी के पूर्व विधायक पप्पू भरतौल हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button