उत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

जालौन में बदमाशों के हौसले बुलंद, सिपाही पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां पिकेट पर तैनात था भेदजीत सिंह

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में सरकार जहां बदमाशों को मिट्टी में मिलाने का काम कर रही है वहीं, कुछ जिलों में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि, अब वो पुलिस कर्मियों को भी निशाना बना रहे हैं. इसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश के जालौन में सामने आया है.उरई कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने सिपाही भेदजीत को उस वक्त गोली मार दी जब उसने बाइक सवार बदमाशों से पूछताछ की कोशिश की.


वारदात को अंजाम उस वक्त दिया गया जब मृतक सिपाही भेदजीत सिंह पुलिस चौकी पर अपनी ड्यूटी कर रहा था. उसी वक्त एक संदिग्ध बाइक उसे दिखाई दी.जैसे ही उसने बाइक पर बैटरी की लाइट मारी तो बदमाशों में उस पर गोली चला दी. फायरिंग में सिपाही की गोली लगने से मौत हो गई। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. सूचना के बाद भारी पुलिस बल और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु की, फिलहाल पुलिस की टीमें बदमाशों को तलाशने में लगी है.मृतक सिपाही भेदजीत सिंह मथुरा के चौरम्बार गांव के रहने वाला था जो कि भारतीय सेना से साल 2019 में रिटायर होने के बाद यूपी पुलिस में सेवा दे रहें थे. उनकी पहली पोस्टिंग जालौन के उरई (Orai) कोतवाली में हुई थी.मृतक सिपाही की पत्नी और उसके बच्चें चंडीगढ में रहते है, तो माता पिता पैतृक गांव में ही रहते हैं.पुलिस ने घटना की जानकारी जब उनके परिजनों को दी तो, पूरे परिवार में कोहराम मच गया.


हाईवे पर बाइक पर सवार थे आरोपी
जानकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम उरई में कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित हाईवे पर गोविंदम ढाबे पर दिया गया. सिपाही भेदजीत सिंह ड्यूटी पर तैनात थे.बताया गया है कि, रात करीब 1.30 बजे उन्हें एक बाइक आती हुई दिखाई दी. उन्होंने बाइक पर टॉर्च लगाई. इस पर आरोपी ने सिपाही पर फायरिंग कर दी. इस फायरिंग से बचते हुए सिपाही ने आरोपी का पीछा किया.
एसओजी की 4 टीमें कर रही है बदमाशों की तलाश

Read Also: Latest Crime News In Hindi, News Watch  India

वारदात के बाद एसओजी और कई थानों की पुलिस बदमाशों का धर-पकड़ में जुटी हुई है. वहीं झांसी, जालौन, एडीजी कानपुर ने देहात में बदमाशों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाने का आदेश दिया है. पुलिस अधीक्षक डा. ईरज राजा ने बताया कि हाइवे चौकी पर तैनात सिपाही भेदजीत ने बाइक सवार दो लड़कों को रोकने का प्रयास किया जिस पर उन्होने फायरिंग कर दी. एक गोली सिपाही के सिर पर लगी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के खुलासे के लिए चार टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही हमलावर पुलिस की गिरफ्त में होंगे

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button