ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Aryan Vaid Second Marriage: बिग बॉस सीज़न 1 के ये फेम कर रहे हैं दूसरी शादी, शो में इनसे रह चुकी थीं नज़दीकियां

भारतीय मॉडल से अभिनेता बने आर्यन वैद (Aryan Viad Second Marriage) ग्लैमर की दुनिया में एक जाना-माना नाम हैं. एक योग्य शेफ और लाइफस्टाइल कॉलमिस्ट, आर्यन ने कई मॉडलिंग पेजेंट जीते हैं.

नई दिल्ली: भारतीय मॉडल से अभिनेता बने आर्यन वैद (Aryan Vaid Second Marriage) ग्लैमर की दुनिया में एक जाना-माना नाम हैं. एक योग्य शेफ और लाइफस्टाइल कॉलमिस्ट, आर्यन ने कई मॉडलिंग पेजेंट जीते हैं. 2006 में, आर्यन वैद ने टीवी के सबसे बड़े कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो, बिग बॉस सीजन 1 में भाग लिया था. आर्यन वैद्य दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर आगामी 29 अक्टूबर, 2022 को अपनी गर्लफ्रेंड एरिन ऐनी वॉरेन के साथ शादी रचाएंगे.

आर्यन वैद्य करेगें दूसरी शादी

आपको बता दें कि आर्यन वैद्य (Aryan Vaid Second Marriage) की ये दूसरी शादी है. इससे पहले साल 2016 में एक अमेरिकी फोटोग्राफर एलेक्जेंड्रा कोपले से उन्होंने पहली शादी की थी, जिसके बाद 2018 में तलाक दे दिया. अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली एरिन पिछले 3 साल से आर्यन को डेट कर रही हैं. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि दिसंबर 2021 में आर्यन ने एरिन को प्रपोज किया था और उसने इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया था. बाद में, वो आर्यन के परिवार से भी मिली, जिन्होंने उनके रिश्ते को मंजूरी दे दी. आगामी 29 अक्टूबर 2022 को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

यह भी पढ़े: BB16 Promo: वीकेंड के वार में फिर से वापसी करेगें सलमान खान, इन कनटेंस्टेंटस की लगाएगें जमकर क्लास

बिग बॉस में थे इनके करीब
साल 2006 में आर्यन वैद ने रियलिटी शो, बिग बॉस सीजन 1 में भाग लिया. हालांकि उनका सफर 35 वें दिन समाप्त हो गया, लेकिन शो की कंटेस्टेंट अनुपमा वर्मा (Anupama Verma) से उनकी नजदीकियां काफी चर्चा में रही थीं. आर्यन बिग बॉस के अलावा कहानी हमारे महाभारत की, रब से सोहना इश्क, उड़ान और संतोषी मां जैसे शो में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा आर्यन मार्केट, अपने, वीर, फुटपाथ और कुछ अन्य फिल्मों जैसी कुछ फिल्मों में अभिनय किया.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button