न्यूज़मनोरंजनराज्य-शहर

गदर-2 के आगे नहीं टिक पाई ओएमजी-2, सिर्फ इतने करोड़ का किया कलेक्शन

Entertainment News : आखिरकार पूरे 22 साल बाद जब गदर-2 ने सिनेमाघरों में दस्तक दी तो दर्शकों के दिलों में एक बार फिर देश भक्ति की भावना बहने लगी। जैसी उम्मीद थी ठीक वैसा ही रिस्पॉन्स मिला. जब तारा सिंह ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए तो दर्शकों ने पूरे जोश के साथ भरपूर साथ दिया। सनी पाजी कि फिल्म ने गर्दा उड़ा दिया। माहौल ऐसा है कि इस फिल्म को देखने के बाद लोग कह रहे है कि इस फिल्म के बारे में जितना कहो उतना कम है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। जिसने पहले दिन ही बंपर कमाई की लंबी छलांग लगाई करीब 40 करोड़ से दमदार ओपनिंग की है तो वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार और अभिनेत्री यामी गौतम स्टारर फिल्म ओह माय गॉड-2, गदर-2 के आगे टिक ही नहीं पाई। इतना बुरा हाल रहा है कि डबल डिजीटल में भी अपना खाता नहीं खोल पाई है।

गदर-2 ने किया दमदार कलेक्शन
गदर-2 ने अपनी कमाई में भी दूर-दूर तक गर्दा उड़ा दिया है। जिसने रिलीज से पहले ही अच्छी कमाई कर ली थी रिलीज होने के बाद वाकई बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने का काम किया है। गदर- 2 को लेकर लोगों में एक अलग ही खुमार है। इस फिल्म को देखने के लिए हर उम्र के लोग फिर चाहे वो बच्चे हो या यंग या फिर बुजुर्ग ही क्यों न हो सभी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

Read: Entertainment News in Hindi | News Watch India I Bollywood Gossip 

भारत – पाकिस्तान से जुड़ी तारा और सकीना की कहानी ने अमिट छाप छोड़ी। पूरे 22 साल बाद भी लोगों में वैसा क्रेज देखने को मिला है। फिल्म ने धामकेदार ओपनिंग की है। 40 करोड़ की नेट ओपनिंग की है। इतना ही नहीं इस साल की गदर-2 ने दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली बॉलीवुड फिल्म का टैग अपने नाम किया है।

ओएमजी-2 का रहा बुरा हाल
अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी-2 और सनी देओल की गदर-2 दोनों की रिलीज डेट एक होने की वजह से ओएमजी को इसका घाटा झेलना पड़ा। इस फिल्म की कहानी दमदार थी। इस फिल्म के जरिए धार्मिक तथ्यों को रखा गया है। लेकिन गदर-2 के गर्दे के आगे इसकी कमाई दिखाई नहीं पड़ी और ओपनिंग भी ठीक नहीं कर पाई एक ओर जहां गदर-2 ने 40 करोड़ की कमाई की है तो वहीं दूसरी ओर ओएमजी-2 पहले दिन सिर्फ 9.50 करोड़ तक ही सीमित रह गई है। डबल डिजिट में भी ओपनिंग करने में विफल रही है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button