मनोरंजन

Urfi Orry wedding: उर्फी जावेद करेंगी ओरी से शादी ? जवाब सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Urfi Orry wedding: Urfi Javed will marry Orry, cameraperson asked question

Urfi Orry wedding: आजकल सोशल मीडिया का दौर है। जो चीज सोशल मीडिया पर ज्यादा वायरल होती है लोग उसके बारे में ही जानना चाहते हैं अगर हम कुछ साल पीछे जाए तो उस समय सोशल मीडिया का कोई नाम नहीं था लेकिन अब हर किसी के पास सोशल मीडिया है। उर्फी जावेद यह नाम भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है। वे अपने अजीब आउटफिट्स की वजह से सभी का ध्यान खींचती हैं कभी उनकी बाते भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है लेकिन अब उनके साथ कॉम्पिटिशन में एक और नाम सामने आ गया है। जिसे हर कोई जानता है और यह नाम है ओरी। आज कल सोशल मीडिया पर ओरी के वीडियो काफी वायरल होते है और दोनों बराबर के कॉम्पिटिटिव है और अब तो मामला सोने पर सुहागा का हो गया है। बता दे कि एक वीडियो सामने आया है जिसमें ओरी और उर्फी एक साथ नजर आ रहे हैं साथ ही दोनों अपनी शादी को लेकर बात कर रहे हैं।


वीडियो में दिख रहा है कि कैसे कैमरापर्सन उर्फी से बात कर रहे हैं। उर्फी भी उनके सवालों को अच्छे से जवाब दे रही हैं और कैमरे के सामने पोज भी देती नजर आ रही हैं। उर्फी ने ग्रीन कलर की रिवीलिंग सिंगल पीस ड्रेस पहनी है जिसमें वह काफी सुंदर नजर आ रही हैं और उनका मिजाज भी काफी खुश लग रहा है। तो वहीं कोई उर्फी से पूछता है कि क्या आप ओरी से शादी करेंगी, यह सवाल सुन कर उर्फी थोड़ी देर रुकती है फिर इसका जवाब देते हुए वे कहती हैं कि “ओरी ने हां नहीं कहा है नहीं तो उससे शादी जरूर कर लेती” इसी सवाल के बाद वहां पर ओरी की एंट्री की होती है। जो बहुत सारे लुक देते है। इसी दौरान एक शख्स ओरी से भी पूछता है कि क्या आप उर्फी जावेद से शादी करेंगे। जिसके बाद मामला थोड़ा गंभीर हो जाता है। उसके बाद ओरी शर्माते हुए कहते हैं कि “क्यों नहीं, कौन सा लड़का होगा जो उर्फी से शादी नहीं करनी चाहेगा”।


लोगों ने दिया अप्रूवल
यह वीडियो को देख कर लोगों ने काफी रिएक्शन दिए है। एक शख्स ने कहा कि मुझे नहीं लगा था कि दोनों साथ में इतने अच्छे लगेंगे और दोनों खुश भी लग रहे हैं। तो वहीं दूसरे शख्स ने लिखा कि दोनों एक साथ सही हैं और एक-दूसरे के लिए काफी है,उन्हें शादी कर लेना चाहिए। एक अन्य शख्स लिखा की जोड़ी बिल्कुल सही है। ऐसा लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button