ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Richa-Ali Reception: ऋचा और अली की शादी पर हुआ बड़ा खुलासा, कपल ने मुम्बई दी रिसेप्शन पार्टी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फुकरे कपल ऋचा चढ्ढा और अली फज़ल (Richa-Ali Reception) आखिरकार कल शादी के बंधन में बंध गए। इस कपल की शादी का बज़ बहुत समय से बना हुआ था। फैंस को उनके शादी का इंतज़ार लंबे वक्त से था। दिल्ली में मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी के बाद लखनऊ में इस जोड़ी ने निकाह किया। अब मुंबई में आयोजित कपल के रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

मुम्बई में हुआ रिसेप्शन

कल यानी 4 अक्टूबर को ऋचा चढ्ढा और अली फज़ल (Richa-Ali Reception) ने मुंबई के ‘द ग्रेट ईस्टर्न होम’ में रिसेप्शन पार्टी दी। 176 साल पुरानी ये जगह कभी मिल हुआ करती थी। इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए। कपल ने अपने वेडिंग रिसेप्शन की थीम काफी अलग और खूबसूरत रखी थी। सोशल मीडियो पर अब इसकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जहां ऋचा कलरफुल फ्लोरल गाउन में नज़र आ रही हैं। वहीं, अली ब्लैक कलर के कोट-पेंट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। 

कपल की शादी पर बड़ा खुलासा

इसी बीच ऋचा चड्ढा और अली फजल (Richa-Ali Reception) के प्रवक्ता का एक बयान भी सामने आया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। दरअसल, अली और ऋचा लंबे समय से लिव इन में रह रहे थे। दोनों काफी पहले ही शादी की तैयारियां शुरू करना चाहते थे, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से सारी प्लानिंग धरी की धरी रह गई। हालांकि, इस दौरान दोनों ने कानूनी रूप से शादी कर ली थी। जी हां, इस बात का खुलासा दोनों के प्रवक्ता ने किया है। उन्होंने बताया कि ढाई साल पहले ही दोनों कानूनी रूप से पति-पत्नी बन चुके हैं। बस परिवार और दोस्तों के लिए शादी की रस्मों को पूरा किया जा रहा है। प्रवक्ता ने कहा, ”ऋचा चड्ढा और अली फजल की कानूनी रूप से शादी को 2.5 साल हो चुके हैं, जब उन्होंने अपनी शादी को रजिस्टर किया था।”

यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड के ये लव बर्ड्स शादी के बंधन में बंधे, कपल का रॉयल लुक हो रहा वायरल

कब हुई इनके लव स्टोरी की शुरूआत
ऋचा चढ्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) की पहली मुलाकात फुकरे मुवी के सेट पर हुई थी, जहां से उनके मोहब्बत की भी शुरूआत हुई थी। ऋचा ने एक बार बताया था कि भले अली को उनसे पहली नज़र का प्यार हुआ था, लेकिन ऋचा ने पहले अली से अपने प्यार का इज़हार किया था। इसका जवाब देने में अभिनेता ने 3 महीने का समय लिया था।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button