ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

TMKOC: शैलेश लोढ़ा तारक मेहता में फिर कर सकते हैं कमबैक, शो के डायरेक्टर ने ऐसे दिया हिंट

"तारक मेहता का उल्टा चश्मा" (TMKOC) में पुराने तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा को दर्शक बहुत ज़्यादा पसंद करते थें। उनके मज़ाकिया रोल से लेकर उनके शायरी और ज्ञान भरी बातें फैंस को उनके तरफ खीचती थीं।

नई दिल्ली: टीवी के लंबे समय तक चलने वाले शो और जनता के पसंदीदा शो की बात की जाए तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर तारक मेहता का उलटा चश्मा (TMKOC) का नाम आता है। ये टीवी का एक ऐसा शो है जिसकी कहानी से लेकर केरेक्टर तक फैंस को सबकुछ बहुत पसंद आते हैं। तारक मेहता को टीवी पर आते हुए 10 साल से भी ज़्यादा हो चुके हैं। इतने सालो में कई कलाकारों ने शो छोड़ दिया और कुछ कलाकार दुनिया छोड़ कर चले गए।

शो (TMKOC) में जब भी कोई बाहर गया फैंस को बहुत दुख हुआ था। ऐसा ही तब भी हुआ जब शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने इस शो को अलविदा कहा था। वो फैंस के बहुत ही पसंदीदा कलाकार थें और शो में उनके और जेठालाल की दोस्ती भी काफी पसंद की जाती थी। लेकिन अभी जल्दी ही कुछ ऐसा हुआ जिसने फैंस के एक्साइटमेंट को एक बार फिर बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan: भाईजान के पर्सनल लाइफ की हो रही चर्चा, उंगली में रिंग देख फैंस लगा रहे सगाई का कयास

क्या वापस आ सकते हैं पुराने तारक मेहता?

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (TMKOC) में पुराने तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) को दर्शक बहुत ज़्यादा पसंद करते थें। उनके मज़ाकिया रोल से लेकर उनके शायरी और ज्ञान भरी बातें फैंस को उनके तरफ खीचती थीं। इसी बीच शो के डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Rajda) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर फैंस खुश हो गए हैं और कयास लगा रहे हैं कि शैलेश शो में वापसी कर सकते हैं।

मालव राजदा (Malav Rajda) ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है “वो इंसान जिसे मैने शो में सबसे ज्यादा परेशान किया ये कहकर कि सबका पैकअप हो गया है सिर्फ मेहता साहब को छोड़कर”।

फैंस ने किया खुशी से रिएक्ट

शो के डायरेक्टर मालव राजदा के इस पोस्ट को देखकर फैंस के खुशी का ठिकाना नही है। पोस्ट पर फैंस मज़ेदार कमेट्स कर रहे हैं। जहां एक यूज़र ने कहा ‘सर, आप प्लीज शैलेश लोढ़ा को शो में वापस लाने के लिए अमित मोदी को बनाएं। हमें यह वाले मेहता साहब चाहिए।’  वहीं दूसरे यूज़र ने कहा ‘हर सीन में आपको मिस करता हूं।’ 

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button