उत्तराखंडन्यूज़

Uttarakhand News: शादी के नौ दिन बाद हुई पति की मौत, मां पूछ रही है कहां है बेटा

Uttarakhand News: Husband dies nine days after marriage, mother asks where is her son

Uttarakhand News: उत्तराखंड के विजयपुर गांव के एक घर में नौ दिन पहले शादी की शहनाई गूंजी थी, अब वहां मातम छाया हुआ है। बता दें कि मृतक पंकज की आठ जून के दिन शादी हुई थी। दोनों पति पत्नी एक दूसरे के साथ बहुत खुश थें लेकिन दोनों की खुशियों में किसी की नजर लग गई। परिजन भी विवाह की खुशियां मना रहे थें कि एक घटना ने उनकी खुशियों को छीन लिया। दुल्हन की हाथों की मेहंदी उतरी भी नहीं थी कि पति का साथ हमेशा के लिए छूट गया।
बता दें कि पंकज का विवाह नौरी पैथानी की 23 वर्षीय किरन के साथ हुआ था। जिसके बाद पंकज उसका सैनिक भाई नीरज और अपने चार साथियों के साथ कौसानी की तरफ घूमने निकले थे।

परिजन उनके घर लौटने का इंतजार कर रहे थे लेकिन इनमें से केवल 4 ही घर वापस लौटे। वहीं पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी बेसुध हो गई और माता-पिता के आंसू नहीं सुख रहे हैं। बता दें कि पंकज की शादी में शामिल होने के लिए उसका सैनिक भाई नीरज भी घर लौटा था। रविवार के दिन दोनों भाई अपने गांव के साथी युवक धीरज, महेंद्र, देवेंद्र और पंकज के साथ कौसानी निकले। जब वह वापसी में कोसी नदी में नहाने के लिए उतरे तभी नदी में डूबने से पंकज और धीरज नाम के दो युवक की मौत हो गई।

सैनिक भाई अपने छोटे भाई और धीरज को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन उसका छोटे भाई और साथी ने उसकी आंखों के सामने ही दम तोड़ दिए। बता दे कि धीरज के पिता की पहले ही मौत हो चुकी थी। वह और उसका बड़ा भाई ही मां का सहारा था। बेटे की मौत की खबर सुनकर मां बेहोश हो गई और बेहोशी में वह बार-बार पूछती रही है कि मेरा बेटा धीरज कहां है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button