SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Vande Bharat Train: वंदे भारत ट्रेन में खाने को लेकर हुआ बवाल, यात्री ने वेटर को मारा थप्पड़

Vande Bharat Train: Ruckus over food in Vande Bharat train, passenger slaps waiter

Vande Bharat Train: Vande Bharat Train का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद बवाल मच चुका है। दरअसल पूरी घटना Vande Bharat Train में भोजन को लेकर है जहां शाकाहारी खाने की जगह गलती से मांसाहार खाना परोस दिया गया जिसके बाद यात्री ने वेटर को थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह लोगों से बहस करते नजर आ रहे है। हालांकि ट्रेन के अंदर बैठे दूसरे लोगों को बुजुर्ग यात्री का यह रवैया पसंद नहीं आया। इस वीडियो में वेटर भी दिख रहा है कि जिस पर थप्पड़ पड़ा था। इस घटना के बाद इस वीडियो में पुलिस भी नजर आ रही है। बता दें कि इस वीडियो को सोशल साइट X पर कुणाल वर्मा नाम के से शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा है कि यह पूरी घटना 26 जुलाई 2024 की है। जब वंदे भारत ट्रेन हावड़ा से रांची की ओर जा रही थी।

कुणाल वर्मा ने आगे लिखा कि बुजुर्ग यात्री ने जब वेटर से खाना लिया उस दौरान उन्होंने पैकेट पर लिखा हुआ निर्देश नहीं देखा और नहीं पढ़ा और सीधे खाना खाने लगे लेकिन जब उनको यह पता चली की मांसाहार खाना खा रहे है। तब उन्होंने यह कदम उठाया। वहीं इसके बाद वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग बुजुर्ग से कह रहे हैं कि खाना खाने से पहले पैकेट पर जो लिखा है उसे चेक करना चाहिए था। उसके बाद खाना चाहिए था। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने अपना बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि यात्री ने उस खाने को नहीं खाया था।

जब से यह वीडियो वायरल हुआ है उसके बाद पूर्वी रेलवे CPRO ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि बुजुर्ग यात्री को गलती से नॉनवेज खाना चला गया था। “पूर्वी रेलवे CPRO ने कहा कि हां, यह घटना हुई है और गलती से उन्हें नॉनवेज दिया गया है लेकिन उस यात्री ने खाना नहीं खाया था। वहीं यात्री के द्वारा थप्पड़ मारने पर दूसरे यात्री बहुत दुखी थे लेकिन किसी भी तरह मामला शांत कराया गया। ” वीडियो वायरल होने के बाद कॉमेंट बॉक्स में लोगों अलग प्रकार से कॉमेंट कर रहे है कई लोग यात्री का साथ दे रहे है तो कई लोग वेटर का साथ दे रहे है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button