न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Actor Varun Dhawan Latest News: पिता बनने की खुशी में वरुण धवन ने शेयर किया पहला पोस्ट, लिखा ‘हरे राम, हरे कृष्ण’….

Varun Dhawan shared his first post in the joy of becoming a father, wrote 'Hare Ram, Hare Krishna'….

Actor Varun Dhawan Latest News: वरुण धवन और नताशा दलाल ने 3 जून को अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत किया है। इसी के साथ, वरुण ने एक दिन बाद 4 जून को इंस्टाग्राम (Instagram) पर बेटी के जन्म के बाद पहली पोस्ट की है। वरुण (Varun) ने हरे राम, हरे कृष्ण कहते हुए प्यारा सा क्लिप शेयर किया है। आइए दिखाते हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल इस समय 7वें आसमान पर हैं। कपल ने बीती रात, 3 जून को अपने पहले बच्चे, यानि एक बेटी का स्वागत किया। इस खुशखबरी की पुष्टि उनके दादा और अनुभवी फिल्ममेकर डेविड धवन (David dhawan) ने की। तब से, अर्जुन कपूर, करण जौहर और रकुल प्रीत सिंह सहित सेलेब्स ने कपल को शुभकामनाएं दी हैं। अब, फाइनली प्राउड डैड वरुण धवन (Varun Dhawan ) ने अपनी जिंदगी की सबसे खुशी की खबर अपने फैंस और फॉलोअर्स (followers) के साथ शेयर की है। बेटी के जन्म के बाद वरुण धवन की ये पहली इंस्टा पोस्ट है।

4 जून को, ‘बेबी जॉन’ एक्टर Varun Dhawan ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (instagram handle) पर अपनी बेटी के आने के बारे में एक प्यारा सा पोस्ट डाला। पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद, फैंस ने कमेंट सेक्शन को अपनी बधाइयों से भर दिया। वरुण ने ‘बेबी धवन’ के बारे में लिखा- हमारा बच्चा आ गया है। आप सबकी बधाइयों के लिए धन्यवाद। हरे राम हरे राम, राम राम हरे हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे।

बेटी के जन्म के बाद वरुण धवन ने की पहली पोस्ट

3 जून को, वरुण धवन को मुंबई (Mumbai) के हिंदुजा अस्पताल के बाहर देखा गया था। क्लिप में, वह अपने पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन (Filmmaker David Dhawan) के साथ चलते हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि वह उन्हें अपनी शानदार लग्जरी कार तक छोड़ते नजर आए। एक्टर के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। अपनी खुशी जताते हुए, उन्होंने अपनी मुस्कुराहट दिखाई और जब लोगों ने उन्हें इस बड़ी खबर पर बधाई दी तो उन्होंने थंब्स अप दिखाया।

18 फरवरी को प्रेग्नेंसी की घोषणा

इस साल की शुरुआत में 18 फरवरी को, वरुण धवन ने नताशा की प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के लिए अपनी पत्नी नताशा दलाल के बेबी बंप को चूमते हुए एक फोटो पोस्ट की थी। मोनोक्रोमैटिक फोटो (Monochromatic Photo) में, उनकी प्यारी मुस्कान को भी देखा सकता है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हम प्रेग्नेंट हैं, आपके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।’ उनके पोस्ट पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया था।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button