न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Today Bollywood Actor News: फादर्स डे पर वरुण धवन ने की 13 दिन की बेटी की पहली तस्वीर शेयर

Varun Dhawan shares the first picture of his 13-day-old daughter on Father's Day

Today Bollywood Actor News: आज पूरी दुनिया में फादर्स डे (Father’s Day) मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने पिता बनने के बाद अपनी बेटी की पहली झलक (first glimpse of the daughter) शेयर की है। एक्टर हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं। उनकी नन्ही परी (little fairy) अभी कुछ ही दिनों की है। ऐसे में एक्टर और उनके परिवार के लिए ये फादर्स डे बेहद खास है। वरुण ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी लाडली अपने पिता की उंगली थामे हुए हैं। एक्टर के लिए ये अब तक की सबसे खास तस्वीर होगी।

वरुण धवन की बेटी की पहली झलक

वरुण धवन की पत्नी नताशा (Wife Natasha) ने 3 जून की रात बेटी को जन्म दिया। इस खास मौके पर दोनों परिवार हिंदुजा अस्पताल (Hinduja Hospital) में मौजूद थे। अब एक्टर ने अपनी बेटी की पहली झलक और अपने पालतू कुत्ते (pet dog) के साथ एक तस्वीर शेयर की है। वरुण और नताशा अपने कुत्ते को एक बच्चे की तरह पाल रहे हैं। वरुण ने तस्वीरों को इंसटाग्रा अकाउंट पर शेयर किया है और साथ में वरुण ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी फादर्स डे। मेरे पिता ने मुझे सिखाया है कि इस दिन को सबसे खास तरीके से कैसे मनाया जाए। बाहर जाकर अपने परिवार के लिए काम करना। मैं बस यही कर रहा हूं। बेटी का पिता बनने से ज्यादा खुशी की बात कुछ नहीं हो सकती।’

प्रियंका चोपड़ा ने किया कमेंट

वरुण धवन की इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने लिखा- ‘बेटी के पापा वरुण धवन आप बड़े हो गए हैं।’ जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), मनीष पॉल (Maniesh Paul) समेत कई सेलेब्स और फैन्स ने वरुण धवन को उनके पहले फादर्स डे पर शुभकामनाएं दी हैं।

वरुण चाहते थे बेटी

बता दें कि, वरुण धवन हमेशा से एक बेटी के पिता बनना चाहते थे। करण जौहर (karan johar) के शो कॉफी विद करण (coffee with karan) में एक्टर ने खुलकर कहा था कि, उन्हें भी एक बेटी चाहिए। एक्टर की ये इच्छा पूरी हुई और नताशा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। फिलहाल एक्टर अपने छोटे से परिवार के साथ खुश हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button