SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: अद्भुत फ्लेक्सिबिलिटी का वीडियो वायरल, क्या ये आदमी है या रबर?

Video of amazing flexibility goes viral, is this man or rubber?

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, लोगों को हैरान कर देता है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स की अद्भुत फ्लेक्सिबिलिटी ने सभी को चौंका दिया है। यह शख्स एयरपोर्ट पर और प्लेन की तरफ जाते हुए ऐसी हैरतअंगेज हरकतें कर रहा है, जिसे देखकर किसी का भी मुंह खुला का खुला रह जाएगा। यह वीडियो देखने के बाद लोग यही सोच रहे हैं कि यह आदमी है या रबर!

वायरल वीडियो: हैरतअंगेज फ्लेक्सिबिलिटी का अद्भुत नजारा

वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में नजर आता है कि एक शख्स एयरपोर्ट के एक्सक्लेटर से नीचे की ओर उतर रहा है। लेकिन जैसे ही उसकी कमर और पैरों पर नजर पड़ती है, तो एक अजीबोगरीब दृश्य देखने को मिलता है। शख्स ने अपनी कमर से खुद को पूरी तरह मोड़ लिया है और विपरीत दिशा में देख रहा है। यह नजारा इतना चौंकाने वाला है कि कोई भी इसे देख कर यकीन नहीं कर पाएगा। इसके बाद वीडियो में एक और दृश्य दिखाया जाता है, जिसमें वह शख्स पानी की बोतल को मशीन से निकालने के लिए आगे की बजाय पीछे की तरफ झुक जाता है। यह दृश्य भी उतना ही हैरान कर देने वाला है जितना कि पहला। वह बिना किसी तकलीफ के अपनी पूरी बॉडी को इस तरह घुमा लेता है कि देखने वाले सोच में पड़ जाते हैं।

सीट पर बैठे हुए फिर किया कमाल

वीडियो में एक और हैरतअंगेज दृश्य दिखाया गया है जिसमें वह शख्स एक सीट पर बैठा हुआ है। लेकिन यहां भी उसने अपनी फ्लेक्सिबिलिटी का जादू दिखाया। उसने अपनी कमर को पूरी तरह से घुमा लिया है और पीछे की तरफ देख रहा है। यह देखकर आसपास के लोग चौंक जाते हैं। एक लड़की तो इतनी डर जाती है कि उसकी प्रतिक्रिया देखकर कोई भी हंस पड़ेगा।

सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Viralvibes07 नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘तुम इंसानों वाली जिंदगी नहीं जी रहे भाई।’ इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो के वायरल होने के बाद, सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी हैं। कुछ लोग इसे एक अद्भुत और मनोरंजक कला मानते हुए तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ इसे डरावना और अजीब मान रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “इसकी फ्लेक्सिबिलिटी अलग ही लेवल पर है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “टैलेंट है।” तीसरे ने मजाक में कहा, “जॉम्बी आ गया है क्या?” चौथे यूजर ने लिखा, “ये क्या कर रहे हो।” वहीं एक और यूजर ने लिखा, “ये तो भूत बनकर डरा भी सकता है।” एक यूजर ने लिखा “यह आदमी रबर से बना है या क्या? मैं तो इसे देखकर दंग रह गया।” वहीं, एक अन्य यूजर ने मजाक में कहा “अगर मैंने इसे हकीकत में देख लिया होता, तो मैं खुद ही डर से गिर जाता।”

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button