SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Stunt Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बाइक स्टंट का वीडियो, पुलिस ने किया पीछा

Video of bike stunt went viral on social media, police chased

सोशल मीडिया आज के दौर में लोगों के जीवन का एक अभिन्न हिस्सा बन गया है। चाहे वह सुबह हो या शाम, हर समय कुछ न कुछ ऐसा वायरल होता रहता है जो लोगों का ध्यान आकर्षित करता है। आप भी किसी न किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते होंगे और आपके फीड पर कई तरह के वीडियो देखने को मिलते होंगे। ड्रामा, लड़ाई, डांस, और अन्य तमाम तरह के कंटेंट सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्मों पर धड़ल्ले से वायरल होते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बाइक के साथ स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है। लेकिन दुर्भाग्यवश, उसकी स्टंट की टाइमिंग इतनी खराब हो गई कि उसे तुरंत भागना पड़ा। आइए, इस वायरल वीडियो के बारे में विस्तार से जानते हैं।

वायरल वीडियो में क्या है खास?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स किसी सुनसान सड़क पर अपनी बाइक चला रहा है। वीडियो की शुरुआत में यह शख्स बाइक के अगले पहिए को हवा में उठाता है और कुछ दूरी तक उसे इसी स्थिति में चलाता है। इस स्टंट को करते हुए वह बाइक पर अपना संतुलन बनाए रखता है और धीरे-धीरे इस कठिन स्टंट को सफलतापूर्वक पूरा कर लेता है। लेकिन जैसे ही वह स्टंट खत्म करता है, उसके सामने एक ऐसा दृश्य आता है जो उसकी मुश्किलें बढ़ा देता है।

पुलिस का अचानक आना

जैसे ही शख्स अपने स्टंट को पूरा करता है, अचानक उसके सामने पुलिस की गाड़ी आ जाती है। पुलिस ने उसे स्टंट करते हुए देख लिया था और अब वह उसकी ओर बढ़ रही थी। यह देख कर स्टंट करने वाले शख्स के होश उड़ जाते हैं और वह तुरंत अपनी बाइक को घुमा कर वहां से भागने की कोशिश करता है। वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि शख्स पुलिस से बचने के लिए अपनी पूरी ताकत से बाइक को दौड़ाने लगता है, लेकिन पुलिस भी उसके पीछे लग जाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @introvert_hu_ji नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘गलत समय।’ वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग शख्स की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ उसकी नासमझी पर हंस रहे हैं।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएँ

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया- आगे क्या हुआ? दूसरे ने लिखा- आज तो गया ये। एक और यूजर ने लिखा- अब तो बेटा गया। किसी और ने कमेंट किया- अब जेल में व्हीली होगी। वायरल वीडियो पर आए कमेंट्स में एक यूजर ने लिखा, “स्टंट करना जितना मजेदार लगता है, उतना ही खतरनाक भी है। भाग्यशाली है कि वह पकड़ा नहीं गया!” वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, “यह स्टंट दिखाने के चक्कर में उसकी जान भी जा सकती थी। ऐसे खतरनाक स्टंट्स को प्रोत्साहित नहीं करना चाहिए।” कई लोगों ने पुलिस की सतर्कता की भी सराहना की और कहा कि ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button