ट्रेंडिंग

Latest News of Gujarat: कलयुगी मां का वीडियो हुआ वायरल , मासूम चिल्लाता रहा और मां….

Video of Kalyugi mother went viral, innocent child kept shouting and mother….

Latest News of Gujarat: सोशल मीडिया (Socialmedia) साइट X (Twitter) पर एक खौफनाक वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है, जिसमें एक महिला अपनी बेटी को बेरहमी से पीटती दिख रही है। कथित तौर पर वायरल वीडियो गुजरात की बताई जा रही है।

बताया गया है कि सोशल नेटवर्क एक्स (Twitter) पर कई पत्रकारों और users ने इस भयावह फुटेज को साझा किया है। इस भयावह वीडियो में खुद को बच्ची की मां बताने वाली एक महिला बच्ची के साथ बेरहमी से दुर्व्यवहार करती और उसे जमीन पर लिटाती नजर आ रही है।

वीडियो (video ) में दिखाया गया है कि बच्ची सहायता और सुरक्षा के लिए लगातार चिल्ला रही है। कैमरे में कैद एक चौंकाने वाला दृश्य दिखाता है कि कथित मां असहाय छोटे बच्चे का गला घोंटने की कोशिश कर रही है।

अपराधी महिला के मारने के बाद वीडियो बंद हो जाता है और दो बार ऐसा करने के बाद लड़की को उठाकर दूसरे कमरे में ले जाती है।

इस खौफनाक वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरान हैं और सोशल मीडिया (social media) पर कमेंट कर पूछ रहे हैं कि एक मां इतनी निर्दयी कैसे हो सकती है कि वह अपनी ही छोटी बच्ची को इतनी बेरहमी से पीट सकती है।

वीडियो देखकर लोग हैरान रह गए और सोच रहे थे कि एक मां इतनी पत्थर दिल कैसे हो सकती है. एक छोटी सी बच्ची को इतने भद्दे और निर्दयी तरीके से पीटे जाने पर किसी का भी दिल पसीज जाता है।

लोगों को यह भी आश्चर्य हुआ कि वीडियो कौन रिकॉर्ड कर रहा था और वीडियो रिकॉर्ड (video record) करने वाले व्यक्ति द्वारा पिटाई को रोकने का प्रयास क्यों नहीं किया गया। नेटिज़ेंस ने यह भी सवाल किया कि क्या वीडियो रिकॉर्ड करने वाली लड़की का पिता था और यदि हां, तो माता-पिता दोनों को दंडित किया जाना चाहिए।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button