Foreign NewsSocial Mediaट्रेंडिंग

Video Viral: ‘Hello from the Melody team…, PM मोदी के साथ सेल्फी लेकर बोलीं मेलोनी

चुनावी जंग को जीतने के बाद नरेंद्र मोदी अपने अंतरराष्ट्रीय दौरे पर थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी G7 सम्मेलन में शामिल होने के लिए इटली गए थे। G7 सम्मेलन के बाद सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपने सेल्फी वीडियो को खुद मेलोनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस 5 सेकंड के वीडियो में, पीएम मोदी के साथ हाथ हिलाते हुए वह कहती हैं, ‘मेलोडी टीम की तरफ से हैलो’। जी 7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए इटली पहुंचे पीएम मोदी का वहां की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने गर्मजोशी से स्वागत किया। तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद अपनी पहली विदेश यात्रा के दौरान, पीएम मोदी ने दुनिया के बड़े नेताओं से मुलाकात की और द्विपक्षीय बैठकों में भी शामिल हुए। इटली की प्रधानमंत्री मेलोनी ने इस दौरान पीएम मोदी के साथ सेल्फी भी ली।

प्रधानमंत्री मोदी और जॉर्जिया मेलोनी के बीच द्विपक्षीय मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस बीच, मेलोनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह पीएम मोदी के साथ नजर आ रही हैं। पीएम के साथ हाथ हिलाते हुए वह 5 सेकंड के इस वीडियो में कहती हैं, ‘मेलोडी टीम की तरफ से हैलो’।

कौन हैं जियोर्जिया मेलोनी के एक्स हस्बैंड में और इसमें वो क्या करते हैं?
इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी के साथ हुई मुलाकात को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ‘प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी के साथ मेरी मुलाकात बहुत अच्छी रही। मैंने उन्हें भारत को जी7 में भाग लेने के लिए आमंत्रित करने और इस शानदार आयोजन के लिए धन्यवाद दिया। हमने व्यापार, ऊर्जा, रक्षा, दूरसंचार और अन्य क्षेत्रों में इटली-भारत संबंधों को मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा की। हमारे देश जैव ईंधन, खाद्य प्रसंस्करण और महत्वपूर्ण खनिजों सहित भविष्य के क्षेत्रों में सहयोग करना जारी रखेंगे।’

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button